विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव हारे लेकिन रुतबा अभी भी बरकरार! गाड़ी पर हूटर लगाने को लेकर 'नेता जी' का जवाब तो सुनिए

पोहरी विधानसभा क्षेत्र के नेताजी निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले महेंद्र रावत ने अपनी गाड़ी पर हूटर लगाने का बयान देते हुए सुर्खियां बना रहे हैं. नेता जी की अनोखी गाड़ी और उस पर लगे हूटर ने लोगों को हैरान कर दिया है. नेताजी ने बताया कि उन्होंने बजाने के लिए नहीं, बल्कि शौक के लिए हूटर लगवाया हैं. उनका कहना है कि यह सिर्फ एक शौक है और उन्होंने खुद बताया कि इसे बजाने के लिए नहीं लगाया गया है.

Read Time: 4 min
चुनाव हारे लेकिन रुतबा अभी भी बरकरार! गाड़ी पर हूटर लगाने को लेकर 'नेता जी' का जवाब तो सुनिए
चुनाव हारे लेकिन रुतबा अभी भी बरकरार! गाड़ी पर हूटर लगाने को लेकर 'नेता जी' का जवाब तो सुनिए

पोहरी विधानसभा क्षेत्र के नेताजी निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले महेंद्र रावत ने अपनी गाड़ी पर हूटर लगाने का बयान देते हुए सुर्खियां बना रहे हैं. नेता जी की अनोखी गाड़ी और उस पर लगे हूटर ने लोगों को हैरान कर दिया है. नेताजी ने बताया कि उन्होंने बजाने के लिए नहीं, बल्कि शौक के लिए हूटर लगवाया हैं. उनका कहना है कि यह सिर्फ एक शौक है और उन्होंने खुद बताया कि इसे बजाने के लिए नहीं लगाया गया है. नेताजी ने NDTV के साथ बातचीत की. जहां उन्होंने अपने इस अतरंगी शौक के बारे में खुलकर बातें साझा कीं, लेकिन उनके इस शौक की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हो रही है. नेताजी की इस हरकत से आस-पास के इलाकों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है. लोगों के बीच में इस पर विवाद भी छिड़ गया है जबकि कुछ इसे व्यक्तिगत शौक के रूप में स्वीकार कर रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV


इनसे मिलिए ये है पोहरी विधानसभा क्षेत्र के नेताजी निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले नेता जी ! विधानसभा तो नहीं जीत पाए लेकिन इलाके में खुद को विधायक से कम नहीं समझते. बल्कि बिना किसी रोक-टोक के बगैर गाड़ी पर हूटर लगाकर चलते हैं. जब इस बारे में NDTV ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने बताया, 

"गाड़ी से हूटर लगाकर चलते हैं लेकिन उसे बजाने के लिए नहीं बस सिर्फ शौक के लिए लगाया है."

हमारे रिपोर्टर ने नेता से कुछ सवाल जवाब किए... सवालों पर नेता जी ने जो जवाब दिए उसे सुनकर ऐसा लगा मानों कैमरा देख कर रावत जी अपनी सुध-बुध खो बैठे. NDTV ने पहले इनसे आपका नाम क्या है तो बड़े रुतबे के साथ इन्होंने बताया मेरा नाम महेंद्र रावत है. हमने पद पूछा तो कहने लगे कि पद तो मेरे पास कोई नहीं है... विधानसभा का चुनाव मैं जरूर लड़ा था लेकिन हार गया. विधानसभा का नाम पूछा तो बताया पोहरी विधानसभा क्षेत्र है. हमने सवाल किया कि आपने अपनी गाड़ी पर हूटर क्यों लगाया है? तो नेताजी बोले कि मैंने हूटर लगाया है लेकिन चलाने के लिए नहीं लगाया उसे तो सिर्फ शौक में लगाया है.

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देकर कर फंसी BJP, किसान आंदोलन पर बघेल ने ऐसे घेरा

हारे हुए नेताजी की धाक! गाड़ी पर लगाए हूटर पर कहा- शौक है 

हमने पूछा कि क्या कानून आपको हूटर लगाने की इजाजत देता है? तो नेताजी ने बड़े आराम से स्वीकार किया कि हां कानून तो इजाजत नहीं देता. फिर बोले- अगर गैरकानूनी है तो हटवा लेंगे... इतना ही नहीं नेताजी ने कहा कि मेरी गाड़ी पर नहीं है बहुत सारी गाड़ियों पर लगा हुआ है. हमने सवाल किया कि कोई आपको रोकता-टोकता नहीं है? तो कहने लगे कि नहीं कोई नहीं रोकता. बहरहाल, नेताजी सवालों के जवाब तो बाकायदा देते रहे और  मुस्कुराते रहे लेकिन अंदर से उन्हें अपनी गलती का एहसास जरूर था. लेकिन हम जानते हैं की गलती का एहसास होने के बाद भी उनकी गाड़ी से यह हूटर नहीं हटेगा इसके पीछे की वजह नेताजी की गलती और रुतबे का शौक तो है और कहीं ना कहीं पुलिस यातायात विभाग और प्रशासन की भी बड़ी और गंभीर लापरवाही है. 

ये भी पढ़ें - Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें: 24 ट्रेनें होने जा रही हैं रद्द, जानें- कब कौन सी ट्रेनें नहीं चलेंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close