विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: किसी ने दी गेहूं की बोरी तो किसी ने नगदी, बहनों के इस तरह की मदद से भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज चौहान

Lok Sabha Election 2024:पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के विदिशा से चुनाव लड़ रहे हैं. बहनों के मिले प्यार से पूर्व सीएम गदगद दिखे और भावुक हो गए.

Read Time: 3 min
MP News: किसी ने दी गेहूं की बोरी तो किसी ने नगदी, बहनों के इस तरह की मदद से भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज चौहान
Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान हुए भावुक

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) में दो चरण की वोटिंग (Voting) हो चुकी है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चार चरणों में चुनाव होने हैं. यानी यहां कि बची हुई 17 सीटों पर दो चरणों में 7 मई और 13 मई को मतदान होने हैं. प्रदेश में राजनीति भी जोरों पर है कोई भी नेता एक-दूसरे पर वार करने का कोई भी मौका चूक नहीं रहा है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) विदिशा (Vidisha) से चुनाव लड़ रहे हैं. विदिशा संसदीय क्षेत्र में महिलाएं पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को चुनाव लड़ने के लिए मदद देने आगे आ रही हैं. कोई गेहूं की बोरी तो कोई नगदी उनको दे रही हैं.

बहनों ने गेहूं की बोरी के साथ दी नगदी

अपनी बहनों द्वारा इस तरह के सम्मान के बाद पूर्व सीएम भावुक हो गए. और भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि बहनों ने आज गेहूं की बोरी दी है, जब बहन से पूछा कि ये क्यों दे रही हो तो बहन ने कहा कि भैया ये गेहूं आपके चुनाव खर्च के लिए है. उन्होंने कहा कि ये गेहूं की बोरी यहीं रखेंगे और चुनाव जीतने के बाद यहीं कन्या भोज होगा, जिसमें मैं भी आऊंगा.

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान बुधवार को सीहोर जिले के ग्रामीण इलाकों में थे, जहां महिलाओं ने उन्हें गेहूं की बोरी के साथ नगदी भी दी और कहा कि वे यह सब चुनाव में प्रचार के लिए दे रही हैं. आपको बता दें विदिशा में तीसरे चरण में यानी 7 मई को मतदान होना है.

अपने आप को बताया भाग्यशाली

पूर्व सीएम ने आगे कहा बहनें अपने पल्लू से मुझे पैसे निकाल-निकाल कर दे रही हैं और कह रही हैं कि, भैया ये 10 रुपए तुम्हारे चुनाव प्रचार के लिए, आमतौर पर नेता चुनाव लड़ता है तो उससे पैसे मांगते हैं, लेकिन मैं कितना भाग्यशाली भाई हूं, जिसके लिए बहनें अपनी मेहनत की कमाई से पैसा इकट्ठा करके चुनाव लड़ने के लिए दे रही हैं.

कहा यहीं होगा कन्या भोज

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि वह गेहूं की बोरी यहीं रखेंगे और चुनाव जीतने के बाद यहीं कन्या भोज होगा, जिसमें वह भी आएंगे. उन्होंने कहा कि मेरी बहनें अपने पल्लू से मुझे पैसे निकाल-निकाल कर दे रही हैं और कह रही हैं कि, भैया ये 10 रुपए तुम्हारे चुनाव प्रचार के लिए है. 

ये भी पढ़ें तीसरे चरण की वोटिंग से पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने साधा BJP पर निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात...

ये भी पढ़ें Ujjain: पकड़ाते ही चोरी के आरोपी की हार्ट अटैक से हुई मौत, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close