विज्ञापन
Story ProgressBack

तीसरे चरण की वोटिंग से पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने साधा BJP पर निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात...

Loksabha Election 2024: उन्होंने कहा महतारी वंदन योजना पर कहा कि जब वोट 18 की उम्र में देते हैं तो योजना का लाभ 21 वर्ष में क्यो लेंगे, उन्होंने कहा कि महतारी वंदन योजना दो क़िस्त का पैसा मिला और तीन महीने का सीएम विष्णुदेब साय डकार गए.

Read Time: 3 mins
तीसरे चरण की वोटिंग से पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने साधा BJP पर निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात...
Chhattisgarh: भूपेश बघेल ने जमकर साधा निशाना

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में तीसरे चरण के चुनाव 7 मई को होने हैं. जिसे देखते हुए यहां राजनीति जोरों पर है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस साल के लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार अबकी बार 400 पार का नारे दे रही है, उन्होंने कहा कि 400 पार इसलिए कह रहे है क्योंकि संविधान को बदलने कि तैयारी है.

ना काला धन आया और ना 15 लाख खाते में

उन्होंने कहा कि 2028 तक बीजेपी सरकार संविधान बदलकर हमारा हक छीन लेगी, सरकार बनने से पहले बोले थे कि हमारी सरकार बनेगी तो काला धन वापस लाएंगे और गरीब के खाते में 15-15 लाख भेजेंगे, लेकिन 10 साल सरकार बनने के बाद भी ना काला धन और ना 15 लाख रुपए खाते में आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में मंहगाई चरम पर है. सरकार ने 500 में गैस देने की बात कही थी लेकिन आज गैस की कीमत आसमान छू रही है.

महतारी वंदन योजना पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा महतारी वंदन योजना पर कहा कि जब वोट 18 की उम्र में देते हैं तो योजना का लाभ 21 वर्ष में क्यो लेंगे, उन्होंने कहा कि महतारी वंदन योजना दो क़िस्त का पैसा मिला और तीन महीने का सीएम विष्णुदेब साय डकार गए. उन्होंने व्यंग कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि सभी काम साय साय हो रहे हैं तो कांग्रेस की चलाए गए कामों को साय साय बंद किया जा रहा है. कांग्रेस सरकार द्वारा चलाए गए विभिन्न योजनाओं का साय साय बंद कर दिया गया.

उन्होंने सीएम विष्णुदेव साय पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार गरीबों की सरकार है. जबकि बीजेपी झूठ बोलकर सिर्फ वोट लेना जानती है. उन्होंने कहा की बीजेपी मोदी वासिंग पार्टी है जो भी भ्रष्टाचारी नेता बीजेपी में प्रवेश करेंगे और वह पाक साफ हो जाएंगे, इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में 11 में से 11 सीट जितने का दावा भी किया.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कितनी हिम्मत है भाई! रेत माफियाओं ने हाईटेंशन बिजली टावर के चारों तरफ कर दिया अवैध खनन

ये भी पढ़ें Ujjain: पकड़ाते ही चोरी के आरोपी की हार्ट अटैक से हुई मौत, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
EVM Re-Counting: कांकेर लोकसभा क्षेत्र के 4 मतदान केंद्रों के ईवीएम की दोबारा होगी मतगणना, कांग्रेस की याचिका पर EC का आदेश
तीसरे चरण की वोटिंग से पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने साधा BJP पर निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात...
Coal Scam Case Economic offences wing raids mineral department Korba
Next Article
Coal Scam Case: कोरबा के खनिज दफ्तर में EOW की दबिश, कोयला घोटाले से जुड़े मामले की चल रही जांच
Close
;