विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वाले रह गए हैरान 

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का चंदेरी में रोड शो हुआ. यहां वे खुद को नहीं रोक पाए और गाड़ी पर चढ़कर जमकर थिरके. 

Read Time: 2 mins
Loksabha Election: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वाले रह गए हैरान 

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का पारा काफी ऊपर है. मंगलवार को तीसरे चरण का चुनाव है. ऐसे में प्रत्याशियों से लेकर कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) प्रचार के दौरान काफी अलग अंदाज में नजर आए. उन्होंने चुनावी रैली में गाड़ी के ऊपर चढ़कर ऐसा डांस किया कि देखने वाला हर कोई हैरान हो गया. 

हाई प्रोफ़ाइल सीट है गुना 

दरअसल मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट के लिए 7 मई को वोट डाले जाएंगे. यहां BJP से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैं. मध्य प्रदेश की इस हाई प्रोफ़ाइल सीट पर जीत के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक ली है. शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार के लिए अशोकनगर के चंदेरी गए हुए थे. यहां उनका रोड शो हुआ. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक शामिल हुए. ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां खुद को रोक नहीं पाए. गाड़ी के ऊपर चढ़कर जमकर थिरकने लगे. इनका ये अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया.  

ये भी पढ़ें Anushka Sharma Birthday Pics : अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

पहले भी ऐसा वीडियो हुआ था वायरल 

यह पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे आयोजनों में थिरके हैं. इससे पह ले भी कुछ कार्यक्रमों में उसके डांस करने की वीडियो वायरल हुआ था. इनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि गुना सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रही है. इसके बाद भी इस सीट से चुनाव जीतना इस बार भी ज्योतिरादित्य के लिए चुनौती भरा है. 

ये भी पढ़ें RCB Vs GT : आज बेंगलुरु और गुजरात के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
Loksabha Election: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वाले रह गए हैरान 
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;