विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election 2024: घरों में झाडू - पोछा करने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला बंदूक लेकर पहुंची थाने!

Latest News: थाने पर तैनात एसआई जया सुनेरी ने बताया लोकसभा चुनाव को देखते हुए थाने में सभी लाइसेंसी लोगों से हथियार जमा करवाएं जा रहे हैं. इसी के चलते एक 60 साल बुजुर्ग महिला ने अपने नाम बारह बोर की बंदूक थाने में जमा करवाई है.

Read Time: 2 min
Loksabha Election 2024: घरों में झाडू - पोछा करने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला बंदूक लेकर पहुंची थाने!
Breaking News: पुलिस थाने जाकर अपनी बंदूक जमा करवाने वाली भगवती बाई लोगों के यहां झाड़ू पोंछा लगाने का काम करती है

Lok Sabh Election 2024: लोकसभा चुनावों (LokSabha Chunav) की तारीखों का ऐलान हो गया और इसी के साथ देश में आचार संहिता भी लग गई. साथ ही सभी जगहों पर शस्त्र-हथियार जमा करवाने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. कई लोगों ने अपने शस्त्र जमा भी कर दिए लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि 60 साल की बुजुर्ग महिला ने भी आगामी लोकसभा चुनाव (Upcoming Loksabha Election) को लेकर अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक थाने में जमा करवाई है.

जी हां साठ साल की महिला ने खुद थाने में जाकर अपनी बंदूक जमा करवाई है. जानकारी के अनुसार शाजापुर शहर के लालपुरा की रहने वाली बुजुर्ग महिला के पास 12 बोर की बंदूक थी जिसे उसने जमा करवा दिया है.

झाड़ू पोछा लगाने का काम करती है महिला 

पुलिस थाने जाकर अपनी बंदूक जमा करवाने वाली भगवती बाई लोगों के यहां झाड़ू पोंछा लगाने का काम करती है. मजदूरी कर आजीविका चलाने वाली भगवती बाई ने बताया की मेरे पिता झालाजी चौकीदार थे और उनकी मैं इकलौती संतान हूं. मैंने शादी नहीं करने का फैसला किया और पिता की मौत के बाद अकेला रहने के चलते सुरक्षा की दृष्टि से मैंने उनकी बारह बोर बंदूक का लाइसेंस अपने नाम हस्तांतरित करवा लिया था.

ये भी पढ़ें MP News: 'संस्कृत के पेपर में खोल दिया विज्ञान का पैकेट' शिक्षकों की घोर लापरवाही सामने आने के बाद बड़ी कार्रवाई

थाने पर अब तक जमा हुए हैं 116 शस्त्र

कोतवाली थाने पर तैनात एसआई जया सुनेरी ने बताया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत थाने में सभी लाइसेंसी लोगों से हथियार जमा करवाएं जा रहे हैं. इसी के चलते एक 60 साल बुजुर्ग महिला ने अपने नाम बारह बोर की बंदूक थाने जमा करवाई है, लोकसभा चुनाव को लेकर अभी तक थाने में 116 बंदूकें जमा हो चुकी हैं और जिन लोगों के पास अभी भी लाइसेंसी हथियार है, उन्हें भी जमा करने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें Korea: कॉपी कंप्लीट नहीं करने पर बच्चों की जमकर पिटाई, दो शिक्षकों के खिलाफ अब होगी कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close