विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: मुरैना कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा के बाद दिखी नाराजगी, नेताओं ने कर दी यह मांग

Ramnivas Rawat on Satyapal Singh Sikarwar: कांग्रेस ने मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी. इसके बाद विजयपुर से कांग्रेस के विधायक रामनिवास रावत ने इसका विरोध किया और पार्टी के बड़े नेताओं से अपनी नाराजगी जताई.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections: मुरैना कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा के बाद दिखी नाराजगी, नेताओं ने कर दी यह मांग
Ramnivas Rawat attacks Congress

Morena-Sheopur Lok Sabha: कांग्रेस पार्टी (Congress) ने बहुत सोच विचार के बाद आखिरकार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बची हुई तीन सीटों पर भी अपने उम्मीदवार (Lok Sabha Candidates) की घोषणा कर दी. मुरैना, ग्वालियर और खंडवा की लोकसभा सीट से प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेताओं में उम्मीदवार को लेकर नाराजगी दिखी. मुरैना-श्योपुर लोकसभा (Morena-Sheopur Lok Sabha) से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए सत्यपाल सिंह सिकरवार (Satyapal Singh Sikarwar) को लेकर कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष और विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत (Ramnivas Rawat) का बयान सामने आया. उन्होंने श्योपुर प्रत्याशी को लेकर नाराजगी जताई.

कांग्रेस के बड़े नेताओं पर बोला इनडायरेक्ट हमला

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा से पूर्व विधायक सत्यपाल सिकरवार उर्फ नीटू को कांग्रेस ने मुरैना लोकसभा से प्रत्याशी बनाया है. इसको लेकर पार्टी के सीनियर विधायक रामनिवास रावत ने नाराजगी जताई. उन्होंने कांग्रेस पार्टी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता ऊपर से अपने आदेशों को नीचे के कार्यकर्ताओं पर थोपते हैं.

ये भी पढ़ें :- Indore News: RSS प्रमुख की मूवमेंट से पहले रेलवे स्टेशन पर शराबी का उत्पात, बुलेट से ऐसा मचाया हंगामा

कार्यकर्ताओं को समझ रखा है अपने इस्तेमाल की चीज : रामनिवास रावत

रामनिवास ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सिर्फ अपने इस्तेमाल की चीज समझ रखी है. ऐसा रहा तो शायद ही कांग्रेस कभी मजबूत हो पाएगी. इसी के साथ कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने मुरैना लोकसभा सीट पर मिली प्रभारी की जिम्मेदारी हटाने के लिए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को भी कह दिया. 

ये भी पढ़ें :- MP News: जीतू पटवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया BJP एजेंट, कहा क्लेक्टर नहीं निभा रहे अपना धर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क! National Highway है गंभीर रूप से बीमार, लोगों को हो रही आने-जाने में परेशानी
Lok Sabha Elections: मुरैना कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा के बाद दिखी नाराजगी, नेताओं ने कर दी यह मांग
Rail, road, senior doctor, education system, drinking water and industry will be the priority for employment in Sidhi... MP Dr. Rajesh Mishra told NDTV.
Next Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
Close
;