विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: रीवा में राजनाथ सिंह की चुनावी रैली, रक्षा मंत्री ने कहा - भारत विश्व की महाशक्ति बनेगा

Rewa News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रीवा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत आने वाले समय में विश्व में महाशक्ति बनेगा. बता दें, राजनाथ सिंह बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने रीवा पहुंचे हैं.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: रीवा में राजनाथ सिंह की चुनावी रैली, रक्षा मंत्री ने कहा - भारत विश्व की महाशक्ति बनेगा
राजनाथ सिंह गुरुवार को रीवा पहुंचे.

Rajnath Singh Rally in Rewa: केंद्रीय रक्षा मंत्री व बीजेपी स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) गुरुवार को चुनावी प्रचार के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) पहुंचे. जहां उन्होंने जनता से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा (BJP Candidate Janardan Mishra) के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने चुनावी जनसभा (Election Campaign) को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को लेकर दुनिया में धारणा बदल गई है. आने वाले समय भारत विश्व में महाशक्ति बनकर उभरेगा. इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने विपक्ष और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी ने अपने वादे पूरे किए

रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी अपने वादे पूरे करते आई है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण की बात कही थी, और आज राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है. यह राम राज्य आने का संकेत है. उन्होंने कहा कि हमने 370 खत्म करने की बात कही थी, वो खत्म हो गई. हमने तीन तलाक खत्म करने की बात कही थी, उस पर भी अमल किया गया.

किसानों के हित में केंद्र सरकार लेगी फैसले

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने की बीते 10 साल में देश में गरीबों की संख्या कम हुई है. उन्होंने कहा कि इस दौरान 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए. इसके अलावा राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के हित में बड़े फैसले लेने जा रही है. देशभर में सवा सौ करोड़ की लागत से करीब 700 गोदाम बनाए जाएंगे, जिसमें किसान अपना अनाज रख सकेंगे और अनाज के दाम बढ़ने पर उसे बेच भी सकेंगे.

रीवा में कांग्रेस के बड़े नेता नदारद

बता दें कि एक तरफ बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार के लिए बीजेपी के बड़े नेता व स्टार प्रचारक लगातार रीवा आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उम्मीदवार नीलम मिश्रा (Congress Candidate Neelam Mishra) अपने दम पर चुनाव प्रचार में जुटी हैं. नामांकन के दिन के अलावा अभी तक कांग्रेस के बड़े नेता चुनावी रैली या प्रचार के लिए रीवा नहीं पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2024: कटनी में गरजे शाह, परिवारवाद का आरोप लगाते हुए विपक्षी नेताओं को जमकर सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election: मंडला में अमित शाह ने कहा कांग्रेस काल में आतंकी धमाके होते थे, PM मोदी के इन कामों को गिनाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close