विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: कटनी में गरजे शाह, परिवारवाद का आरोप लगाते हुए विपक्षी नेताओं को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटनी में गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष को परिवारवाद के मुद्दे पर जमकर घेरा.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: कटनी में गरजे शाह, परिवारवाद का आरोप लगाते हुए विपक्षी नेताओं को जमकर सुनाई खरी-खोटी
अमित शाह गुरुवार को चुनावी प्रचार के लिए कटनी पहुंचे.

Amit Shah Rally in Katni: केंद्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह (Amit Shah) आज खजुराहो लोकसभा क्षेत्र (Khajuraho Lok Sabha Constituency) के कटनी में चुनावी रैली करने पहुंचे. कटनी (Katni) के बरही में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो से बीजेपी प्रत्याशी वीडी शर्मा (BJP Candidate VD Sharma) के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस (Congress) और परिवारवाद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की पार्टी है, जो सिर्फ अपने पुत्रों के विकास की बात करते हैं, जबकि नरेंद्र मोदी (PM Modi) हर वर्ग के लोगों के लिए काम करते हैं.

परिवारवाद पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि परिवारवादी गठबंधन का उद्देश्य अपने बेटे, बेटी, भतीजे को सत्ता दिलाना है. शाह ने इस दौरान विपक्ष के नेताओं पर परिवारवाद का सीधा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि शरद पवार का उद्देश्य अपनी बेटी को मुख्यमंत्री बनाना है, उद्धव ठाकरे का उद्देश्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है, स्टालिन का उद्देश्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है, बंगाल में ममता का उद्देश्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है, सोनिया गांधी का उद्देश्य राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाना है.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

इसके साथ ही अमित शाह ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कई घोटालों का जिक्र किया. जिनमें 2 जी घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, जमीन घोटाला सहित अन्य घोटाले शामिल थे. इसके अलावा शाह ने केंद्र में कांग्रेस की पिछली सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि दस साल तक मनमोहन की सरकार थी तब हमेशा आतंकी घटनाएं होती थी, लेकिन मोदी सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की. इसके अलावा अमित शाह ने अनुच्छेद 370, राम मंदिर, फ्री राशन योजना, उज्जवला योजना समेत कई योजनाओं का जिक्र कर मोदी सरकार का प्रचार किया.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election: मंडला में अमित शाह ने कहा कांग्रेस काल में आतंकी धमाके होते थे, PM मोदी के इन कामों को गिनाया

यह भी पढ़ें - MGNREGA में हो रहा बड़ा फर्जीवाड़ा, फॉल्स हाजिरी और रोजगार सहायक की ठेकेदार से सांठगांठ के लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close