MP News: राजमाता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे डिप्टी CM देवड़ा ने BJP की सीटों को लेकर किया बड़ा दावा

Lok Sabha Polls 2024: ग्वालियर पहुंचे देवडा से जब मीडिया ने पूछा कि कांग्रेस ग्वालियर-चम्बल अंचल की चार में से तीन सीट जीतने का दावा कर रही है तो देवड़ा बोले कि कांग्रेस कुछ भी कहती रहे, लेकिन मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 29 में से सभी 29 सीटें जीतेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

India General Elections 2024: सिंधिया राज परिवार (Scindia Royal Family) की राजमाता व केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) का अंतिम संस्कार (Madhavi Raje Scindia Funeral) होने के बाद जो लोग अंतिम यात्रा और अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएं वे अभी भी ग्वालियर जाकर राजमाता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस कड़ी में आज 18 मई को  मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदीश देवड़ा भी राजमाता को श्रद्धांजलि देने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे. देवड़ा ने जयविलास पैलेस पहुंचकर माधवी राजे सिंधिया के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट कर शोक जताया. इस दौरान NDTV संवाददाता ने उनसे चुनावी चर्चा भी, आइए जानते हैं उन्होंने बीजेपी को लेकर क्या दावा किया है.

Advertisement

चंबल समेत पूरे MP में 29 की 29  सीट जीतेंगे : देवड़ा

जगदीश देवड़ा ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी सभी 29 में से 29 लोकसभा सीटें जीतेगी. ग्वालियर पहुंचे देवडा से जब मीडिया ने पूछा कि कांग्रेस ग्वालियर-चम्बल अंचल की चार में से तीन सीट जीतने का दावा कर रही है तो देवड़ा बोले कि कांग्रेस कुछ भी कहती रहे, लेकिन मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 29 में से सभी 29 सीटें जीतेगी.

Advertisement
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि चार जून की प्रतीक्षा कीजिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रिजल्ट (Lok Sabha Election 2024 Results) आने के बाद फिर प्रधानमंत्री के पद पर बैठेंगे.

जनता का इस बार भी भारतीय जनता पार्टी पर उत्साह और अटूट विश्वास है. हमारे नेतृत्व पर भरोसा है. यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अटूट भरोसा हैं. इसलिए फिर एक बार मोदी सरकार (Modi Sarkar) और इस बार 400 पार का नारा साकार होने जा रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : मांस बिक्री बंद करो... आदिशक्ति की धार्मिक नगरी रतनपुर में फिर उठी मांग, जानिए यहां का महत्व व इतिहास

यह भी पढ़ें : मृत्युदंड का है प्रावधान! यौन अपराधों के खिलाफ आवाज उठाइए, बच्चों को पॉक्सो एक्ट की ताकत समझाइए...

यह भी पढ़ें : इंटरनेशनल म्यूजियम डे: देशी बीजों से विलुप्त कृषि उपकरण तक, देखिए पद्मश्री बाबूलाल का अनोखा संग्रहालय

यह भी पढ़ें : हैलो आपका कूरियर है... इतने में फोन हैक कर ठगी करते थे जालसाज, झारखंड से दो आरोपी गिरफ्तार
 

Topics mentioned in this article