विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM शिवराज का नामांकन, कहा- राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की, हम इटली में नहीं समझा सकते

Shivraj Singh Nomination: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सांसद बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. विदिशा-रायसेन के विकास के विजन और रौडमैप तैयार करके चुनाव लड़ रहा हूं, ताकि आपकी सेवा कर सकूं. यहां हर क्षेत्र में पहले भी विकास किया गया है. 

Read Time: 3 mins
पूर्व CM शिवराज का नामांकन, कहा- राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की, हम इटली में नहीं समझा सकते

Vidisha Lok Sabha Seat: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) और विदिशा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा उम्मीदवार (BJP Lok Sabha Candidate) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने 19 अप्रैल शुक्रवार को रायसने में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद अपना चुनावी नामांकन दाखिल किया. सभा में पूर्व सीएम ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सहित केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं कि मुझे विदिशा-रायसेन की जनता की सेवा करने का मौका दिया. विदिशा-रायसेन मेरा बचपन का झूला, जवानी की फुलवारी और बुढ़ापे की काशी है. इस जनसभा में लोकसभा के चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे.

Lok Sabha Election 2024: नामांकन के लिए जाने से पहले परिवार के साथ सेल्फी

Lok Sabha Election 2024: नामांकन के लिए जाने से पहले परिवार के साथ सेल्फी

राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि इसमें गरीबों के लिए कुछ नहीं है. राहुल गांधी को ना हिंदी की समझ है और न अंग्रेजी की. संकल्प पत्र में सब कुछ साफ लिखा गया है, लेकिन राहुल गांधी को समझ नहीं आया. हम इटली की भाषा में लिखकर अब राहुल गांधी को नहीं समझा सकते हैं. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने रायबरेली और राहुल गांधी ने अमेठी सीट छोड़कर वायनाड को चुना. कांग्रेस ने कभी भी देश के लिए कुछ नहीं किया. कांग्रेस के शासनकाल में मिस्टर बंटाधार के समय ना बिजली मिलती थी न पानी, लेकिन प्रदेश सरकार ने पढ़ाई से लेकर सिंचाई तक की सुविधा किसानों को देकर प्रदेश के हर गांव को लहलहाने का काम किया है. हम प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के संकल्प पत्र में दिए गए वचनों की गारंटी को पूरा करेंगे.

विदिशा-रायसेन के विकास का रोडमैप तैयार

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं सांसद बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. विदिशा-रायसेन के विकास के विजन और रौडमैप तैयार करके चुनाव लड़ रहा हूं, ताकि आपकी सेवा कर सकूं. यहां हर क्षेत्र में पहले भी विकास किया गया है.  कांग्रेस ने अपने शासनकाल में यहां विकास नहीं किया. अब विदिशा-रायसेन में पहली भी हमारी सरकार ने काफी विकास किया और उसका क्रम जारी रहेगा और हर क्षेत्र में विकास किया जाएगा.

नामांकन रैली का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह के साथ दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद नामांकन रैली के रूप में बस स्टैण्ड, सागर-भोपाल तिराहा से महामाया चौक होते हुए माता मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन कर रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन-पत्र दाखिल किया. लोगों ने अपने-अपने घरों की छत से रैली पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया. नामांकन रैली में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोग शामिल रहे.

यह भी पढ़ें : 

** दमोह में PM मोदी ने बताई INDI गठबंधन की सच्चाई, कहा- जो आतंक का सप्लायर था वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा

** Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting LIVE: MP में 3 बजे तक 53.4 प्रतिशत हुई वोटिंग, बस्तर में 58.14% हुआ मतदान

** Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के बीच छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर हुआ बड़ा खेल, मेयर विक्रम अहके ने बदली आस्था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Poor Quality Wheat: PDS के लिए भेजा गया गेहूं घुना और सड़ा निकला, सतना में 7 ट्रक घटिया अनाज लौटाया गया
पूर्व CM शिवराज का नामांकन, कहा- राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की, हम इटली में नहीं समझा सकते
neet-ug-2024-exam-results-priyanka-gandhi-mallikarjun-kharge-on-neet-scam-Opposition demanded an investigation, students-parents raised questions, NTA on grace marks-NCERT test book
Next Article
NEET 2024: प्रियंका गांधी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक, NEET Scam पर ऐसे उठे सवाल, NTA ने क्या कहा जानिए
Close
;