विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव ने कहा-POK के लोग व पाकिस्तान के नेता कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी हमारे यहां होते

MP News: मोहन यादव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के माथे पर देश को भारत और पाकिस्तान (Partition of India and Pakistan) में बांटने का कलंक है.

CM मोहन यादव ने कहा-POK के लोग व पाकिस्तान के नेता कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी हमारे यहां होते

Lok Sabha Election in Madhya Pradesh: इन दिनों देशभर के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी चुनावी (Lok Sabha Election 2024) शोर देखने को मिल रहा है. ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और जनसभाएं देखने को मिल रही हैं. वहीं दिग्गज नेतओं के चुनावी बोल भी खूब गूंज रहे हैं. आए दिन कोई न कोई नया बयान सुनने को मिलता रहता है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र (Hoshangabad Lok Sabha Constituency) में चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान सभाओं को संबोधित करते हुए कि धारा 370 हटाने पर भी कांग्रेस ने कहा था कि देश में खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन कुछ हुआ क्या? आज कश्मीर में आनंद है, वहां विकास हो रहा है. इसके साथ ही सीएम माेहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) के लोग भी भारत का हिस्सा बनना चाहते हैं.

कांग्रेस के बोए बीज से विभाजन हुआ : CM मोहन यादव

अपने संबोधन के दौरान मोहन यादव ने कहा कि कश्मीर के लोग इतने खुश हैं कि पीओके (POK) के लोग भी भारत में शामिल होना चाहते हैं, क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) में गुजारा करना मुश्किल है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री (Pakistan Prime Minister) नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) समेत पाकिस्तान के नेता (Pakistani Leader) लगातार कह रहे हैं कि काश नरेन्द्र मोदी हमारे यहां होते. अगर आप नेता हैं तो ऐसे नेता बनें कि आपका दुश्मन भी आपकी तारीफ करे.

मोहन यादव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के माथे पर देश को भारत और पाकिस्तान (Partition of India and Pakistan) में बांटने का कलंक है.

मोहन यादव ने कहा कि देश के विभाजन के समय कोई भारतीय जनता पार्टी (BJP) या जनसंघ नहीं था. कांग्रेस द्वारा बोए गए बीज के कारण देश का विभाजन हुआ। आधा पंजाब (Punjab) वहां (पाकिस्तान में) चला गया.

56 इंच वाला बब्बर शेर : सीएम मोहन यादव

सीएम ने भवानी प्रसाद मिश्र की प्रसिद्ध कविता सतपुड़ा के घने जंगल की कुछ लाइने का जिक्र भी किया. संबोधन के दौरान CM ने कहा कि कहा कि हाथ में ध्वजा लेकर खड़ीं मां भारती के चरण महासागर पखार रहे हैं, तो सिर पर हिमालय का मुकुट है. और उनके पीछे है. हमारे देश की भारत माता के पीछे अब 56 इंच की छाती वाला बब्बर शेर खड़ा है.

यह भी पढ़ें : 

** MP में सबसे ज्यादा छिंदवाड़ा तो सीधी में सबसे कम वोटिंग, CG की बस्तर सीट में इतने % हुआ मतदान

** BJP का अनोखा प्रचार: भारत के दुश्मन नहीं चाहते, मोदी वापस आए... देखिए PM के विकसित भारत संकल्प का ये वीडियो

** नए ठेकेदार का कारनामा, MRP से ज्यादा दाम में बेच रहा शराब, मदिरा प्रेमियों में गुस्सा, आबकारी विभाग मौन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 
CM मोहन यादव ने कहा-POK के लोग व पाकिस्तान के नेता कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी हमारे यहां होते
Indore PNB Bank Robbery was robbed in broad daylight, masked robbers opened fire
Next Article
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Close
;