विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: नामांकन रैली में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, मंच से पटवारी और पायलट की हुंकार, जानिए क्या कहा?

MP Congress Candidate Nomination: मंदसौर और उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशियों ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए आम सभा और रोड शो का भी आयोजन किया.

Lok Sabha Election: नामांकन रैली में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, मंच से पटवारी और पायलट की हुंकार, जानिए क्या कहा?
कांग्रेस के बड़े नेता नजर आए एक साथ

Madhya Pradesh Lok Sabha: मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) और उज्जैन (Ujjain) में कांग्रेस प्रत्याशियों (Congress Candidate) ने नामांकन पत्र भरा. इस दौरान रोड शो और आम सभा (Lok Sabha Election Road Show) का भी आयोजन किया गया. इसमें पार्टी की ओर से शक्ति प्रदर्शन (Power Performance) दिखाते हुए स्टार प्रचारक सचिन पायलट (Sachin Pilot) और प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (PCC Jitu Patwari) साथ में नजर आए. बता दें कि मंदसौर और उज्जैन लोकसभा सीट (Ujjain Lok Sabha Seat) पर मध्य प्रदेश में लोकसभा के आखिरी चरण में 13 मई को मतदान होने हैं.

सभा के बाद एक विशाल रोड शो भी किया गया. सभा खत्म होने के बाद मंदसौर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार (Mahesh Parmar) ने अपना नामांकन जमा किया. बता दें कि परमार 22 अप्रैल को ही अपना नामांकन भर चुके थे, लेकिन शपथ पत्र विशेष फार्मेसी उन्होंने गुरुवार को पूरी की.

मंदसौर में इन बड़े नेताओं का रहा जमावड़ा

मंदसौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर की नामांकन रैली में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव , पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन समेत कई बड़े नेता मौजूद रहें. इस दौरान आम जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने आरोप लगाया कि यदि बीजेपी  को 400 पार सीटें मिलेगी तो संविधान बदल जाएगा और आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा.

सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि सूरत में बिना वोट के बीजेपी सांसद बने. यह चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नफरत फैला रही है. मोदी की सबसे बड़ी गारंटी झूठ की गारंटी हैं. वहीं, विवेक तनखा ने कहा कि बीजेपी की पुरानी आदत झूठ बोलने की है. वह 400 पार का दावा क्यों कर रहे है, क्या वो संविधान बदलना चाहते है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में तीन सीटों पर मतदान, आधी आबादी के हाथ में कैद 41 प्रत्याशियों की किस्मत

उज्जैन में भाजपा पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता

उज्जैन के शहीद पार्क में गुरुवार दोपहर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के समर्थन में एक आम सभा को आयोजित किया गया. यहां कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के 10 वर्षो के कार्यों पर जमकर हमला बोला. पायलट ने कहा कि भाजपा ने 300 सीट पर रहते हुए विपक्ष को दबाया. अब 400 पार का नारा देने वाली बीजेपी के नेता मंच से संविधान बदलने की बात का क्यों खंडन कर रहे है. मंच से अरुण यादव और विवेक तन्खा ने भी पीएम मोदी को घेरा.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: ECI ने पीएम मोदी और राहुल गांधी द्वारा किए गए आचार संहिता उल्लंघन का लिया संज्ञान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर; भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
Lok Sabha Election: नामांकन रैली में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, मंच से पटवारी और पायलट की हुंकार, जानिए क्या कहा?
BJP MLA Pritam Singh Lodhi offered his resignation and said that people from the same community are targeting me and my supporters case of tying up and beating a Home Guard soldier
Next Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Close
;