"देश गरीबी में था और नेहरू के कपड़े धोने के लिए बाहर से आता था पानी", CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर बोला हमला

MP News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के कपड़े धोने के लिए बाहर से पानी आता था. देश गरीबी झेल रहा था और वे कोट में गुलाब लगाकर घूमते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CM Mohan Yadav on Former PM Jawaharlal Nehru: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) के कपड़े धोने के लिए बाहर से पानी आता था. मंदसौर संसदीय क्षेत्र (Mandsaur Lok Sabha Constituency) के गरोठ में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने बुधवार कहा कि कांग्रेस के राज में भारत का बार-बार मान-मर्दन हुआ. सोमनाथ में भगवान शिव के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के समय जब सरदार वल्लभ भाई पटेल ने जवाहर लाल नेहरू को निमंत्रण दिया तो उन्होंने अस्वीकार कर दिया था.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू के कपडे़ धोने के लिए पानी बाहर से आता था. देश गरीबी झेल रहा था और वे कोट में गुलाब लगाकर घूमते थे. कांग्रेस को जब भी निमंत्रण दिया गया तो उन्होंने निमंत्रण को ठुकराया. नेहरू से लेकर आज की पीढ़ी में ये समस्या है. भगवान सोमनाथ से दुश्मनी निभाई, श्रीराम से दुश्मनी निभाई. कांग्रेस की बहुसंख्यक समाज से दुश्मनी है. 

Advertisement

उज्जैन में पित्रोदा पर बोला हमला

आपको बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) ने भी सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) के बयान की आलोचना करते हुए कड़ी टिप्पणी की. उज्जैन में सीएम यादव ने सैम पित्रोदा की टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए कहा कि राहुल गांधी इस बयान के लिए माफी मांगे. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि चलते चुनाव में पित्रोदा द्वारा साउथ के लोगों की तुलना अफ्रीकन से करना निंदनीय नहीं है. पित्रोदा के इस बयान के लिए राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए.

Advertisement

यह भी पढ़ें - सैम पित्रोदा के बयान पर घर में घिरी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह के भाई ने कही 'जूते मारने' की बात

Advertisement

यह भी पढ़ें - तीसरे चरण की वोटिंग में ज्योतिरादित्य-शिवराज से आगे निकले दिग्विजय सिंह ! जानें- क्या है इसके मायने?