Damoh Lok Sabha: राहुल लोधी ने दाखिल किया नामांकन, वीडी शर्मा का दावा-1 लाख लोग ज्वाइन करेंगे बीजेपी

VD Sharma on Digvijaya Singh: दमोह में बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी के नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

BJP Candidate Rahul Singh Lodhi Nomination: मध्य प्रदेश की दमोह लोकसभा सीट (Damoh Lok Sabha Seat) से बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी (Rahul Lodhi) ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. गुरुवार को उनके नामांकन दाखिल करते समय मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), कैबिनेट मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel), पूर्व मंत्री व रहली विधायक गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava), पूर्व मंत्री व दमोह विधायक जयंत मलैया (Jayant Malaiyya) समेत तमाम बीजेपी नेता मौजूद रहे.

नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता एक रोड शो में शामिल हो रहे हैं. जहां सूबे के मुखिया मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा सीएम यादव समेत तमाम दिग्गज एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Advertisement

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को घेरा

वहीं नामांकन दाखिल करने के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुखर होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से असहाय हो गई है. दिग्विजय सिंह रो रहे हैं कि उन्हें जबरदस्ती भेजा जा रहा है, मेरे लड़ने की कोई इच्छा नहीं थी. शर्मा ने आगे कहा कि जब कांग्रेस के ऐसे नेताओं के हालात खराब हैं तो दमोह के प्रत्याशी का क्या होगा? उन्होंने कहा कि ये लोग खजुराहो में मैदान छोड़कर भाग गए. इन लोगों के पास पूरे मध्य प्रदेश में न तो नेतृत्व बचा है, जनता ने इन्हें नकार दिया है. आज भारतीय जनता पार्टी को बूथ-बूथ पर लोग ज्वाइन कर रहे हैं. 6 तारीख को एक लाख से अधिक लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं.

Advertisement

दमोह में दो दोस्तों के बीच मुकाबला

बता दें कि प्रहलाद पटेल के विधानसभा चुनाव में उतरने के बाद से दमोह सीट में कई नेताओं ने दावेदारी की थी. हालांकि, बीजेपी ने उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी पर भरोसा जताया. राहुल लोधी इससे पहले कांग्रेस से विधायक भी रह चुके हैं. उनके सामने उनके दोस्त व कांग्रेस प्रत्याशी नरवर सिंह लोधी चुनावी मैदान में हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें - क्रिप्टो करेंसी फ्रॉड व मनी लॉन्ड्रिंग से भी जुड़े रहे हैं कुणाल के तार, महादेव एप के आरोपी का पड़ोसी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - MP News: पूर्व सीएम शिवराज व वीडी शर्मा के खिलाफ लोकसभा चुनाव से पहले इसलिए जारी हुआ वारंट