विज्ञापन
Story ProgressBack

Damoh Lok Sabha: राहुल लोधी ने दाखिल किया नामांकन, वीडी शर्मा का दावा-1 लाख लोग ज्वाइन करेंगे बीजेपी

VD Sharma on Digvijaya Singh: दमोह में बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी के नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Damoh Lok Sabha: राहुल लोधी ने दाखिल किया नामांकन, वीडी शर्मा का दावा-1 लाख लोग ज्वाइन करेंगे बीजेपी

BJP Candidate Rahul Singh Lodhi Nomination: मध्य प्रदेश की दमोह लोकसभा सीट (Damoh Lok Sabha Seat) से बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी (Rahul Lodhi) ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. गुरुवार को उनके नामांकन दाखिल करते समय मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), कैबिनेट मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel), पूर्व मंत्री व रहली विधायक गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava), पूर्व मंत्री व दमोह विधायक जयंत मलैया (Jayant Malaiyya) समेत तमाम बीजेपी नेता मौजूद रहे.

नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता एक रोड शो में शामिल हो रहे हैं. जहां सूबे के मुखिया मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा सीएम यादव समेत तमाम दिग्गज एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को घेरा

वहीं नामांकन दाखिल करने के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुखर होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से असहाय हो गई है. दिग्विजय सिंह रो रहे हैं कि उन्हें जबरदस्ती भेजा जा रहा है, मेरे लड़ने की कोई इच्छा नहीं थी. शर्मा ने आगे कहा कि जब कांग्रेस के ऐसे नेताओं के हालात खराब हैं तो दमोह के प्रत्याशी का क्या होगा? उन्होंने कहा कि ये लोग खजुराहो में मैदान छोड़कर भाग गए. इन लोगों के पास पूरे मध्य प्रदेश में न तो नेतृत्व बचा है, जनता ने इन्हें नकार दिया है. आज भारतीय जनता पार्टी को बूथ-बूथ पर लोग ज्वाइन कर रहे हैं. 6 तारीख को एक लाख से अधिक लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं.

दमोह में दो दोस्तों के बीच मुकाबला

बता दें कि प्रहलाद पटेल के विधानसभा चुनाव में उतरने के बाद से दमोह सीट में कई नेताओं ने दावेदारी की थी. हालांकि, बीजेपी ने उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी पर भरोसा जताया. राहुल लोधी इससे पहले कांग्रेस से विधायक भी रह चुके हैं. उनके सामने उनके दोस्त व कांग्रेस प्रत्याशी नरवर सिंह लोधी चुनावी मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें - क्रिप्टो करेंसी फ्रॉड व मनी लॉन्ड्रिंग से भी जुड़े रहे हैं कुणाल के तार, महादेव एप के आरोपी का पड़ोसी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - MP News: पूर्व सीएम शिवराज व वीडी शर्मा के खिलाफ लोकसभा चुनाव से पहले इसलिए जारी हुआ वारंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close