MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी

MP Politics: पूर्व सीएम कमलनाथ के घर छिंदवाड़ा पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस कमलनाथ के निजी सचिव से पूछताछ में जुटी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो

Chhindwara Police in Kamal Nath's House: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के घर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची है. जहां कमलनाथ के निजी सचिव के साथ पूछताछ की जा रही है. बता दें कि पुलिस का यह एक्शन बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू (BJP Candidate Vivek Banty Sahu) की शिकायत पर हुआ है. साहू ने कमलनाथ के निजी सचिव (Kamal Nath's PA) आरके मिगलानी (RK Mighlani) के ऊपर आरोप लगाया है कि मिगलानी ने उनका कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था. जिसको लेकर साहू ने पुलिस से शिकायत की.

बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में दिखी. जिसके बाद पुलिस कमलनाथ के घर उनके निजी सचिव से पूछताछ के लिए पहुंच गई. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी लिखित शिकायत के साथ छिंदवाड़ा पुलिस के पास पहुंचे. जहां उन्होंने कमलनाथ के निजी सचिव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Advertisement

BJP प्रत्याशी ने क्या लगाए आरोप?

बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपनी शिकायत में कहा कि रविवार रात सुदेश नागवंशी नामक एक शख्स ने एक शिकायत दर्ज कराई कि सचिन गुप्ता और कमलनाथ के निजी सचिव आरके मिगलानी ने एआई तकनीक का इस्तेमाल करते हुए उनका एक फर्जी वीडियो बनाया. इस वीडियो की मदद से उन्होंने एक निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक फर्जी वीडियो तैयार किया. इसके बाद इस झूठे और भ्रामक वीडियो को वायरल करने की कोशिश की गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें - "गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था, अब जनता पूरा करने जा रही है", ग्वालियर पहुंचे सिंधिया का कांग्रेस पर तंज

Advertisement

यह भी पढ़ें - BJP Manifesto: बुजुर्गों को अयुष्मान योजना में शामिल करने का सुझाव MP ने दिया, CM बोले-यह जीवन बदलने का संकल्प

Topics mentioned in this article