Lok Sabha 2024: एग्जिट पोल नतीजों के बाद MP में जश्न, काउंटिंग डे के लिए तैयार हो रही स्पेशल 'मोदी मिठाई'

Lok Sabha Election 2024 Counting: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में भाजपा कार्यालय में बूंदी के लड्डू तैयार किए जा रहे हैं. मोदी मिठाई नाम से बनाए जा रहे लड्डू को लेकर भाजपा कार्यालय में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. उत्साहित जबलपुर उत्तर मध्य विधायक अभिलाष पांडे खुद लड्डू बनानी शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रदेश में जीत की लड्डू बनाते स्थानीय विधायक अभिलाष पांडे

Counting Day Celebration: लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव की मतगणना के लिुए तैयारी पूरी कर ली गई है. जबलपुर में मतगणना की तैयारियों के बीच भाजपा कार्यालयों में जीत की लड्डू की तैयारी भी जोरो-शोरों से चल रही है. एग्जिट पोल में एनडीए और भाजपा को मिली एकतरफा जीत के अनुमान से भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत तैयारी अभी से शुरु कर दी है. 

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में भाजपा कार्यालय में बूंदी के लड्डू तैयार किए जा रहे हैं. मोदी मिठाई नाम से बनाए जा रहे लड्डू को लेकर भाजपा कार्यालय में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. उत्साहित जबलपुर उत्तर मध्य विधायक अभिलाष पांडे खुद लड्डू बनानी शुरू कर दी.

सोमवार को जबलपुर एग्जिट पोल के नतीजे से उत्साहित जबलपुर उत्तर मध्य के विधायक अभिलाष पांडे ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जबलपुर संसदीय क्षेत्र के साथ पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी. अभिलाष पांडे ने BJP कार्यकर्ताओं के साथ खुद मिठाई बनानी शुरू कर दी है, जहां हलवाई के साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी बड़ी मात्रा में लड्डू बना रहे हैं.

गौरतलब है मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एग्जिट पोल में एनडीए और भाजपा को मिले पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के अनुमान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. कार्यकर्ताओं ने अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है, जबकि कांग्रेस एग्जिट पोल के नतीजे को खारिज कर दिया है. 

एनडीटीवी के पोल्स ऑफ पोल्स नतीजों में मध्य प्रदेश में बीजेपी 29 सीटों में से 28 सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है, जबकि छत्तीसगढ़ में बीजेपी 10 सीटों पर जीतती बताई जा रही हैं. वहीं, कांग्रेस को मध्य प्रदेश व छ्त्तीसगढ़ में 1-1 सीट पर सिमटती दिख रही हैं. हालांकि कल सुबह 8 बजे सुबह से होने वाली मतगणना में दूध का दूध और पानी-पानी हो जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-नतीजों से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, बोले, 4 जून के बाद विदेश में ठिकाना तलाशेंगे राहुल गांधी