विज्ञापन
Story ProgressBack

नतीजों से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, बोले, 4 जून के बाद विदेश में ठिकाना तलाशेंगे राहुल गांधी

Former Congress Leader Reaction On Exit poll 2024: 1 जून को सातवें चरण के मतदान के बाद टीवी चैनलों पर प्रसारित किए लगभग एग्जिट पोल्स में एनडीए को बढ़त में दिखाया गया है, जबकि  कांग्रेस को एक बार 45-60 सीटों पर समेट दिया है. हालांकि कांग्रेस एग्जिट पोल नतीजों को खारिज कर दिया है. 

Read Time: 3 mins
नतीजों से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, बोले, 4 जून के बाद विदेश में ठिकाना तलाशेंगे राहुल गांधी
आचार्य प्रमोद कृष्णम (फाइल फोटो)

Acharya Pramod Krisham After Exit Polls 2024:  लोकसभा चुनाव 2024 के सभी एग्जिट पोल में एनडीए को बढ़त और केंद्र में मोदी सरकार 3.0 की वापसी को लेकर पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी है. एक्जिट पोल के नतीजों से संतुष्ट नहीं नजर आए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि एनडीए के पक्ष में और सीटें आएंगी.

1 जून को सातवें चरण के मतदान के बाद टीवी चैनलों पर प्रसारित किए लगभग एग्जिट पोल्स में एनडीए को बढ़त में दिखाया गया है, जबकि  कांग्रेस को एक बार 45-60 सीटों पर समेट दिया है. हालांकि कांग्रेस एग्जिट पोल नतीजों को खारिज कर दिया है. 

कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं, देश अब गंभीर राजनीति चाहता है

एग्जिट पोल पर कांग्रेस पार्टी की ओर से सवाल खड़े किए जाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि देश अब बहुत ही गंभीर राजनीति चाहता है. कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं. सबसे ज्यादा अगंभीर बातें राहुल गांधी करते हैं, उनके फैसले नॉन सीरियस हैं. वो नॉन पॉलिटिकल लोगों के गिरोह से घिरे हुए हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है

आचार्य कृष्णम यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है. राहुल गांधी की बात पर लोग हंसते हैं. चुनाव प्रचार खत्म होते ही पीएम नरेंद्र मोदी साधना करने चले गए, अब वो चुनावी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।.

इंडिया गठबंधन के नेता सत्ता के लालच में मीटिंग पर मीटिंग किए जा रहे हैं, लोग इनकी हरकतों पर हंस रहे हैं. रिजल्ट के दिन एग्जिट पोल से बड़ी जीत भाजपा और एनडीए की होगी, ये देश पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है

आचार्य प्रमोद कृष्णम

पूर्व कांग्रेस नेता

कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों का हाल इसलिए बेहाल हुआ है, क्योंकि...

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुकान में सौदा नहीं बचा है. इसके लिए कोई और नहीं, केवल और केवल राहुल गांधी और उनसे जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं. कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों का हाल इसलिए बेहाल हुआ है, क्योंकि उन्होंने भी राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है.

देश को नरेंद्र मोदी जैसा रामभक्त और राष्ट्रभक्त चाहिए

चार जून के बाद ये सभी नॉन पॉलिटिकल नेता विदेश जाएंगे और नई गुफा की तलाश करेंगे. देश की जनता पीएम मोदी के फैसलों के साथ है. देश को नरेंद्र मोदी जैसा रामभक्त और राष्ट्रभक्त चाहिए। ये तय है कि विपक्ष के नेता हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-NDTV Polls on Polls: मोदी फिर चैंपियन, EXIT Poll अनुमानों में हैट्रिक पर मोदी, 4 जून को मोदी सरकार 3.0 के आसार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में भी महाराष्ट्र की तर्ज पर मौसम आधारित फसल बीमा योजना? बुरहानपुर के केला किसानों की कृषि मंत्री से मांग
नतीजों से पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, बोले, 4 जून के बाद विदेश में ठिकाना तलाशेंगे राहुल गांधी
The 18th Lok Sabha of India begins today the Protem Speaker Bhartrhari Mahtab will administer the oath to the MPs the opposition wil remain aggressive
Next Article
Parliament Session: 18वीं लोकसभा का आगाज आज, प्रोटेम स्पीकर दिलाएंगे सांसदों को शपथ, विपक्ष रहेगा हमलावर
Close
;