विज्ञापन

जंगल में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, वीडियो बनाने से मुश्किल में पड़ गई थी जान

Leopard attack: शहडोल में तेंदुए का आतंक है. रविवार को पिकनिक मनाने गए दो युवकों और एक लड़की पर तेंदुए ने हमला किया है. ये तेंदुए का मोबाइल से वीडियो बना रहे थे.लेकिन ऐसा करना इन लोगों को काफी महंगा पड़ गया.

जंगल में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, वीडियो बनाने से मुश्किल में पड़ गई थी जान
जंगल में पिकनिक मनाने गए चार दोस्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, वीडियो बनाने से मुश्किल में पड़ गई थी जान

Leopard attacked In Shahdol Forest: पिकनिक के चक्कर में कई बार लोग बड़ा खतरा मोल ले लेते हैं. ऐसा ही बड़ा खतरा उठाया है शहडोल के जंगल में पिकनिक मनाने के लिए गए तीन युवकों ने. बता दें, शहडोल जिले के दक्षिण वन मंडल के शहडोल रेंज में पिकनिक मनाने गए दो युवकों और एक लड़की पर तेंदुए ने हमला कर दिया, जिससे दो युवक और एक लड़की घायल हो गई. यह घटना खितौली बीट के सोन नदी किनारे पिकनिक स्थल पर हुई.

शोर मचाना पड़ा भारी

जानकारी के अनुसार, जब ये सभी लोग पिकनिक का आनंद ले रहे थे, तभी तेंदुए का मूवमेंट देखा गया. युवक तेंदुए का वीडियो बनाने और शोर मचाने लगे, जिसके बाद तेंदुए ने उन पर अचानक हमला कर दिया. सभी घायलों को वन विभाग द्वारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जाने यहां

मुनादी के बाद भी क्यों नहीं मान रहे

इसी बीच, गोहपारू रेंज के भागा बीट में भी तेंदुए द्वारा तीन ग्रामीणों पर हमला किया गया. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर तेंदुआ था या बाघ. इन हमलों ने पूरे इलाके में दहशत पैदा कर दी है. वन विभाग की टीम ने मुनादी कर ग्रामीणों को जंगलों में जाने से मना किया है, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी से बचा जा सके. इस घटना के बाद सबसे बड़ा सवाल ये है कि जब लगातार मुनादी कराई जा रही है, उसके बाद भी लोग जंगल में क्यों जा रहे हैं. अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Bypolls: भाजपा ने बुधनी से रमाकांत को बनाया प्रत्याशी, तो शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने दिया बड़ा बयान
जंगल में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, वीडियो बनाने से मुश्किल में पड़ गई थी जान
Union Minister Shivraj Singh Chouhan celebrated karwa Chauth with wife Sadhna Singh Chauhan
Next Article
karwa Chauth 2024: केंद्रीय मंत्री शिवराज ने इस अंदाज में खुलवाया पत्नी साधना का व्रत, कहा- नारी ही देवी का रूप
Close