Khargone: अतिक्रमण हटाने गई महिला सरपंच के साथ मारपीट, नाराज ग्रामीण पहुंचे SP ऑफिस

MP News: खरगोन जिले की एक ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के साथ मारपीट की घटना हुई है. शुक्रवार को ग्रामीणों से साथ महिला सरपंच ने एसपी कार्यालय पहुंच शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
एएसपी को शिकायत पत्र देतीं महिला सरपंच

Khargone Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले में अमले के साथ अतिक्रमण हटाने गई महिला सरपंच के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप पुलिस पर लगाते हुए नाराज सरपंच सहित कई ग्रामीण SP ऑफिस पहुंच गए. 

यह है मामला 

दरअसल जिले के टांडाबरुड ग्राम पंचायत क्षेत्र में अवैध तरीके से अतिक्रमण किया जा रहा था. इसकी शिकायत ग्राम पंचायत की टीम को मिली. गांव की सरपंच रोशनी कुमरावत पंचायत के अमले साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची. यह देख अतिक्रमणकारी आग बबूला हो गए और महिला सरपंच के साथ विवाद शुरू कर दिया. बड़ी बात ये है कि यहां पुलिस की टीम भी मौजूद थी, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. नाराज़ ग्रामीण शुक्रवार को ही एसपी ऑफिस पहुंच गए. ASP को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.  

Advertisement

ये भी पढ़ें श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा : MP के सभी मंदिरों में राम कीर्तन, हर घर में दीपोत्सव, कलेक्टरों को निर्देश जारी

सरपंच ने ये आरोप लगाए 

सरपंच ने बताया कि अतिक्रमण की शिकायत पर शुक्रवार दोपहर पंचायत अमले और पुलिस के साथ गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे. इस दौरान सुभाष रामचंद्र कुमरावत, लोकेश, अंतिम सार्वजनिक गली में गेट लगा रहे थे. इस अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई तो इन सभी ने मारपीट शुरु कर दी. सरपंच ने कहा कि अतिक्रमणकरी सुभाष ने तलवार से काटने तक की बात भी कह दी. इसी दौरान वहां मौजूद कैलाश कुमरावत, सत्यनारायण, ताराचंद आदि ने बीच- बचाव किया. सरपंच ने आरोप लगाया कि इस विवाद के दौरान पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन वे मुकदर्शक बने रहे. घटना की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की. 

Advertisement

कार्रवाई होगी 

महिला सरपंच की शिकायत के बाद ASP तरुणेंद्र सिंह ने कहा कि महिला सरपंच के घटना के बारे में शिकायत की है. मेडिकल जांच कराने के साथ ही घटना के संबंध में FIR दर्ज की जा रही है. मामले की विवेचना की जा रही है. कार्रवाई भी होगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, अशोकनगर पहुंचें जीतू पटवारी ने जताया भरोसा