विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2024

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, अशोकनगर पहुंचें जीतू पटवारी ने जताया भरोसा 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी शुक्रवार देर शाम अशोकनगर के कार्यकता सम्मेलन में शामिल हुए. जहां PCC चीफ जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी. कुछ कार्यकर्ताओं ने पटवारी के आगे अपनी समस्याओं को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. इसके बाद कांग्रेस नेता ने मीडिया से बात की.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, अशोकनगर पहुंचें जीतू पटवारी ने जताया भरोसा 
लोकसभा चुनावों में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, अशोकनगर पहुंचें जीतू पटवारी ने जताया भरोसा

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  (Madhya Pradesh Congress President) जीतू पटवारी (Jitu Patwari) शुक्रवार देर शाम अशोकनगर के कार्यकता सम्मेलन में शामिल हुए. जहां अशोकनगर शहर के स्थानीय मैरिज गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस दौरान PCC चीफ जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी. कुछ कार्यकर्ताओं ने पटवारी के आगे अपनी समस्याओं को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. इसके बाद कांग्रेस नेता ने मीडिया से बात की. पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन की कुछ कमियां हैं जिन्हें हम दूर करेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, 

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है...लेकिन निराशा केवल इस बात की है की जो विधानसभा के रिजल्ट आने थे. वह बहुत ही विपरित आए. सब तरफ माहौल था की कांग्रेस पार्टी जितेगी, लेकिन अब जनता ने जो जनादेश दिया वो सरमाथे पर है. लेकिन लोकसभा के चुनावों में कांग्रेस पार्टी एकजुटता से चुनाव लड़ेगी. मैंने चार दिन में ग्वालियर चंबल के सात जिलों का दौरा किया है. मैंने देखा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में अद्भुत उत्साह और अकल्पनिय उत्साह है. इस बार कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी...अच्छी सीटें लाएगी और जो संगठन को लेकर जो कमियां है वह भी हमने देखी और समझी, उनमें भी सुधार होगा.

यह भी पढ़ें : सावधान! मसाले की जगह कहीं आप 'कचरा' तो नहीं खा रहे हैं? इस फैक्ट्री में मिला 300 KG लकड़ी का बुरादा

पटवारी ने जनता से जुड़े मुद्दों पर भी की बात 

मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि...यह वोट गेहूं की जो 2700 रुपये की बात थी. उसके लिए है, वोट बच्चों के रोजगार के लिए है, महंगाई के खिलाफ आप लोगों के न्याय के लिए है. अब लोगों की एक ही भावना है कि महंगाई की दौर में कौन सी सरकार ने क्या दिया, मेरे घर में उन्नती क्या हुई, परिवार की उन्नती क्या हुई. इस एहसास को हम सब को महसूस करना पड़ेगा. देश में रोजगार की आवश्कता है... महंगाई कम करने की आवश्यकता है. किसानों की आय बढ़ाने  की आवश्यकता है. देश में परिवार के लोगों को सस्ता इलाज मिले, युवाओं को अच्छा रोजगार मिले. इसको लेकर कांग्रेस अलख जगाएगी.

जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

ये भी पढ़े: Atal Setu: 2 घंटे का सफर 20 मिनट में.. एशिया का सबसे लंबा समुद्री पुल अटल सेतु क्यों है खास?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Share Market: सावधान! शेयर बाजार में निवेश के नाम पर हो रहा है फ्रॉड, ये ठग हुए गिरफ्तार
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, अशोकनगर पहुंचें जीतू पटवारी ने जताया भरोसा 
Guna MLA reprimanded the students in the job fair
Next Article
रोजगार मेले में गुना विधायक ने छात्रों को सुनाई खरी-खोटी, अपनी आलोचना पर भी काफी कुछ कहा
Close