विज्ञापन

Khargone News: बिस्तर पर आराम करता मिला 8 फीट का अजगर, देखकर लोगों में फैली दहशत, इस तरह किया गया रेस्क्यू...

Python Rescued in Khargone: सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्यों ने अजगर का रेस्क्यू किया. संस्था प्रमुख टोनी शर्मा ने बताया कि करियामॉल में दीपक वर्मा ने फोन से सूचना दी कि उनके घर में अजगर है. घर पहुंचने पर देखा की घर में बिस्तर पेटी में अजगर बैठा हुआ है.

Khargone News: बिस्तर पर आराम करता मिला 8 फीट का अजगर, देखकर लोगों में फैली दहशत, इस तरह किया गया रेस्क्यू...
Khargone News: घर में मिला अजगर किया गया रेस्क्यू

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone) के बड़वाह में सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्यों ने घर से करीब 8 फीट लंबे मादा अजगर का किया रेस्क्यू किया. आश्चर्य की बात यह रही कि ये अजगर बिस्तर की पेटी में से निकला. परिवार के सदस्यों ने जब पेटी का ढक्कन खोला तो उसमें कपड़ों पर ही अजगर बैठा हुआ था. यह देखकर सभी घबरा गए. खरगोन जिले के बड़वाह तहसील के टावर बेड़ी ग्राम पंचायत का फालिया करिया मॉल जो जंगल के पास बसा हुआ है जंगल होने की वजह से आए दिन  रेंगने वाले जानवरों का घरों में घुसना आम बात हो गई है.

कंबल के नीचे बैठा मिला अजगर

करिया मॉल के रहने वाले दीपक वर्मा के बेडरूम में रखी बिस्तर की पेटी में 8 फीट लंबा अजगर सांप बैठा था. मंगलवार की दोपहर 2 बजे के आसपास असगर को देखकर महिलाएं बाहर की दौड़ी और आसपास रहने वाले लोगों को बुलाया. बिस्तर की पेटी में गद्दो और कंबल के बीच बैठे काले अजगर सांप को हर कोई देखकर डर गया. अजगर को देखकर यह चर्चा रही की पेटी में कोई टूट फूट भी नहीं है फिर भी अजगर यहां कहां से आ गया. यह देखने वालों को बड़ा अचंभित कर रहा है.

सूचना पर सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्य आए

सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्यों ने अजगर का रेस्क्यू किया. संस्था प्रमुख टोनी शर्मा ने बताया कि करियामॉल में दीपक वर्मा ने फोन से सूचना दी कि उनके घर में अजगर है. घर पहुंचने पर देखा की घर में बिस्तर पेटी में अजगर बैठा हुआ है. इस दृश्य को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. वे लोग इस अजगर का रेस्क्यू देखने के लिए काफी देर तक घर में मौजूद रहे थे. संस्था के सदस्यों अजय कौशल,अथर्व शर्मा ने बिस्तर की पेटी में से अजगर का रेस्क्यू किया. एनिमल वेलफेयर के सदस्यों ने सुरक्षित रेस्क्यू करके वन विभाग को इसकी सूचना दी. इसके बाद वन क्षेत्र में अजगर को रिलीज कर दिया गया.

 लोगों को बारिश के मौसम में सावधान रहने के लिए कहा

करिया मॉल में घर के आसपास जंगल है, हो सकता है कि अजगर जंगल से घर में आ गया हो. वहीं बिस्तर पेटी खुली होने पर वहां जाकर बैठ गया हो. पहले भी घर के आसपास सांप और अजगर निकलने की घटनाए उस क्षेत्र में हो चुकी हैं. इस दौरान सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्यों ने रहवासियों को सावधान किया कि बारिश का मौसम है, इस दौरान रेंगने वाले जानवर जो कि जहरीली भी हो सकते हैं उनसे हमेशा सावधान रहे और जब भी ऐसी कोई जानवर देखे हमें सूचित करें. 

ये भी पढ़ें Baloda Bazar में फिर धार्मिक भावनाओं को भड़काने की हुई बड़ी साजिश, इस बार हनुमान मंदिर में खंडित मिली मूर्ति

ये भी पढ़ें Solar City Sanchi : साल भर में 'फ्यूज' हो गया सांची का सोलर पावर, इतने करोड़ रुपये खर्चने के बाद भी छाया है 'अंधेरा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
Khargone News: बिस्तर पर आराम करता मिला 8 फीट का अजगर, देखकर लोगों में फैली दहशत, इस तरह किया गया रेस्क्यू...
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close