Madhya Pradesh: दुल्हन ले जा रहा दूल्हा ट्रेन से गिरा, सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव, जानें क्या है मामला

MP News: शादी होने के बाद जलगांव से इटारसी जा रही बारात की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. दुल्हन लेकर घर लौट रहे दूल्हे की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई. सुरगांव बंजारी से जब ट्रेन इटारसी पहुंची तो डेढ़ घंटे बाद पता चली कि दुल्हा ट्रेन से गिर गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खंडवा  में एक दुःखद हादसा सामने आया है. खंडवा के सुरगांव बंजारी ग्राम में बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा मिला.  शव देर रात से मिसिंग उस दूल्हे का निकला है, जिसकी मंगलवार दोपहर में ही शादी हुई थी, जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर देर शाम वापस अपने घर सुहागपुर जा रहा था. लेकिन इस दौरान देर रात उनके साथ यह हादसा हो गया. परिजनों को आशंका है कि, रात में ट्रेन में वॉशरूम इस्तेमाल करने गए दूल्हे के साथ नींद के झोंकों के चलते यह हादसा हुआ होगा .वहीं बुधवार शाम मृतक दूल्हे का पोस्टमार्टम करवाया गया है. जिसके बाद उसके शव को वापस सोहागपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है.

ऐसे हुई घटना

खंडवा में दूल्हे के रिश्तेदार और भाजपा पार्षद सुनील ललवानी ने बताया कि सोहागपुर से राकेश बारात लेकर जलगांव में शादी करने गया था.  देर रात गरीब रथ एक्सप्रेस से वे लोग वापस सुहागपुर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान कुछ उनके परिजन बुरहानपुर और कुछ खंडवा भी उतरे. दूल्हा अपनी पत्नी संग शेष बारातियों के साथ वापस सोहागपुर की तरफ जा रहा था. इस दौरान देर रात दूल्हा अपनी पत्नी को वॉशरूम जाने का बोल कर गया था, और उसके बाद से ही वह मिसिंग था. जिस पर इटारसी तक पहुंचते- पहुंचते परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की और इटारसी स्टेशन पर उनकी मिसिंग रिपोर्ट भी लिखाई गई.  मोबाइल भी उसकी पत्नी के पास था. इसके बाद आज सुबह रेलवे पुलिस से परिजनों को जानकारी मिली कि शव सुरगांव बंजारी ग्राम के पास में मिला है, जिसकी शिनाख्त में वह दूल्हे राकेश रामचंदानी का ही निकला. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Balodabazar: सुलझेगी बलौदाबाजार हिंसा की गुत्थी, सरकार ने 'दीपक' को सौंपी कमान

जांच की जा रही है 

एक अन्य परिजन सुनील ने आशंका जताई कि रात के समय ट्रेन में चलने में हवा के थपेड़ों से या नींद के झोंके में मृतक युवक के साथ हादसा हो गया होगा, इसलिए फिलहाल तो यह एक्सीडेंट ही लग रहा है और अभी मृतक का पीएम हो गया है.  शव को वापस सोहागपुर ले जाया जा रहा है. जीआरपी ASI अन्नीलाल पटेल ने बताया राकेश रामचंदानी निवासी सोहागपुर जिला नर्मदापुरम की गरीब रथ ट्रेन से गिरने से मौत हुई है. घटना मंगलवार रात 11.30 बजे की है. सोहागपुर का रामचंदानी परिवार गरीब रथ में सवार होकर अपने बेटे राकेश की शादी कर इटारसी जा रहा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें Exclusive : छत्तीसगढ़ के जंगल में नक्सली बना रहे लोहे के कारतूस! ऐसा तरीका देख चौंक जाएंगे आप

Advertisement
Topics mentioned in this article