विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने दिया ये बयान

Kamal Nath News today: कांग्रेस के बड़े नेताओ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों पर मनीष चौधरी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है. सिर्फ Social Media की खबरों के आधार पर यह मान लेना कि हमारी निष्ठा परिवर्तित हो गई है, मैं इसे नहीं मानता कि यह सच है.

Read Time: 3 min
MP News: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने दिया ये बयान

Kamal Nath News: पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradsh) में भी कांग्रेस (Congress) नेताओं के पार्टी छोड़कर भाजपा (BJP) में जाने का सिलसिला जारी है. यहां सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व सीएम और इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के तीसरे बेटे के नाम से मशहूर कमलनाथ (Kamalnath) के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हैरान कर रखा है. किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि इतने कद्दावर नेता भी पार्टी छोड़ सकता है. कोई कह रहा है कि क्या इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है. तो कोई इन अटकलों को सोशल मीडिया की उपज बता रहा है. इसी कड़ी में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने भी इस मामले में अपना बयान जारी किया है. उनका कहना है कि इस वक्त सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है.

'खबरें सिर्फ सोशल मीडिया की उपज'

कांग्रेस के बड़े नेताओ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों पर मनीष चौधरी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ कयासों का दौर चल रहा है. सिर्फ Social Media की खबरों के आधार पर यह मान लेना कि हमारी निष्ठा परिवर्तित हो गई है, मैं इसे नहीं मानता कि यह सच है. उन्होंने आगे कहा है कि अभी आप इंतज़ार कीजिए. अगले 24 घण्टे में सब चीजे साफ़ हो जाएंगी. सोशल मीडिया ID पर सिर्फ लोगो हटाने मात्र से यह मान लेना कि वो पार्टी के साथ नहीं है. यह मैं नहीं मानता. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के सबसे करीब कोई परिवार रहा है, तो वह कमलनाथ का परिवार है, जिन्होंने संजय गांधी और राजीव गांधी के साथ काम किया हो, जिन्हें इंदिरा गांधी तीसरा पुत्र बोला हो, तो मैं नहीं समझता कि कमलनाथ को किसी को भी बीच में रखने की ज़रूरत पड़ेगी. वह जो निर्णय लेंगे, पार्टी के हित में ही लेंगे.

ये भी पढ़ें- 'इंदिरा का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ेगा...', कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या बोले जीतू पटवारी?
 

चुनाव में जीत हार चलती रहती है...

इसके साथ ही चौधरी ने कहा कि INDIA गठबंधन से BJP घबराई हुई है. भाजपा वाले दिन रात INDIA-INDIA अलापते रहते हैं. भारतीय जनता पार्टी सत्ता में बने रहने के लिए हिटलरशाही नीति अपनाना चाहती है. मेरे खून में कांग्रेस है और कैसी भी स्थिति में पार्टी के साथ रहूंगा. 

ये भी पढ़ें- NDTV की स्पेशल रिपोर्ट : कचरे में पड़ी हैं किताबें या बच्चों का भविष्य? शिक्षा व्यवस्था पर जम चुकी है धूल!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close