'कमलनाथ ने किया था शिलान्यास... वही करेंगे मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन'- कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह

विधानसभा चुनावों लेकर सियासी गलियारों में हलचल जारी है. वहीं CM शिवराज के मेट्रो ट्रायल रन का शुभारंभ करने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति और गर्मा गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भाजपा पर निशाना साधा.

Advertisement
Read Time3 min
'कमलनाथ ने किया था शिलान्यास... वही करेंगे मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन'- कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह

Madhya Pradesh Assembly Elections: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में मेट्रो रेल परियोजना की सौगात दी है. करीब 7,500.80 करोड़ रुपये की लागत वाली मेट्रो परियोजना को CM शिवराज ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया. विधानसभा चुनावों लेकर सियासी गलियारों में हलचल जारी है. वहीं CM शिवराज के मेट्रो ट्रायल रन का शुभारंभ करने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति और गर्मा गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भाजपा पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने इसे श्रेय लेने लेने की राजनीति बताया है. 

'CM चौहान का नाम हो जाएगा PR चौहान' - कांग्रेस 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजपूत ने कहा, 'आज से शिवराज सिंह चौहान का नाम PR सिंह चौहान हो जाएगा....पब्लिक रिलेशन चौहान... जिस काम का शिलान्यास ,जिस काम का पैसा, जिस काम की DPR और सब कुछ  कमलनाथ ने की हो. उस काम को लेकर सारी चीज किस तरह से यह अपने पास रख सकते हैं.' उन्होने आगे कहा कि कमलनाथ ने राजा भोज के नाम पर साल 2019 में 27 किलोमीटर लंबी मेट्रो की सौगात दी थी. भाजपा नीचे से लेकर ऊपर तक झूठ बोलती है. मेट्रो जून में चलेगी लेकिन ट्रायल रन अभी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनावों में कमल का निशान ही होगा BJP का चेहरा... बिलासपुर में क्या बोले PM मोदी?

कमलनाथ करेंगे मेट्रो ट्रेन का करेंगे उद्घाटन 

प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि कमलनाथ जी ने ही शिलान्यास किया था और कमलनाथ जी ही इस मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन करेंगे. शिवराज जी साल 2008 से मेट्रो को झंडी दिखा रहे है. साल 2015-16 में उन्होंने बोला कि जापान की एक कंपनी ने 0.3% पर हमें ऋण भी दे दिया है. राजा भोज के नाम पर हमने मेट्रो शुरू की थी... तो फिर उनका नाम क्यों हटाया?  शिवराज जी को जवाब देना होगा. आखिर किसका दबाव है. मेट्रो जून में चलेगी तो उसका उद्घाटन अभी करने की क्या जरूरत थी. शिवराज जी कह रहे हैं अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना.

यह भी पढ़ें : Indore: पेट्रोल बम फेंकते शख्स हुआ CCTV में कैद, 12 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: