विज्ञापन

'नौकरी चाहिए तो तीन-तीन लाख दो', हॉस्पिटल की महिला कर्मी ने बेरोजगारों से ऐसे एंठ लिए 45 लाख रुपये

MP Crime: ग्वालियर में जयारोग्य अस्पताल की एक महिला कर्मी ने नौकरी दिलाने के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा किया. उसने लोगों से कहा कि तीन-तीन लाख रुपये दोगे तो नौकरी करा दूंगी. पैसे देने के बाद भी नौकरी नहीं दी.

'नौकरी चाहिए तो तीन-तीन लाख दो', हॉस्पिटल की महिला कर्मी ने बेरोजगारों से ऐसे एंठ लिए 45 लाख रुपये
नौकरी दिलाने के नाम हुआ फर्जीवाड़ा

Gwalior Job Scam: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले में जयारोग्य अस्पताल (Jayarogya Hospital) की महिला कर्मचारी ने जेएएच में नौकरी के नाम पर 15 लोगों से करीब 45 लाख रुपए ठग लिए. महिला कर्मचारी ने सभी को जयारोग्य अस्पताल समूह में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी दिलाने का सपना दिखाया था. हर सदस्य से तीन-तीन लाख रुपए लिए गए थे. जब समय गुजर गया और नौकरी नहीं मिली, तो पीड़ित 15 लोगों ने महिला कर्मचारी से अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन महिला ने देने से इनकार कर दिया. पीड़ित पक्ष एकत्रित होकर एसपी ग्वालियर से मिले. जिसके बाद एसपी ग्वालियर के कहने पर कंपू थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया.

फोर्थ ग्रेड पर नौकरी दिलाने का किया था वादा

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल समूह की महिला कर्मचारी ऊषा तिवारी ने कुछ महीने पहले जेएएच में निकली चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की भर्ती का आश्वासन दिया था. ऊषा तिवारी ने न्यू बजरंग नगर निवासी दिनेश पाल को बताया था कि जेएएच में कर्मचारियों की भर्ती खुली है. जिस पर उसके स्वास्थ्य विभाग में अच्छी पकड़ है. अगर वह चाहे तो आसानी से नौकरी पर लगवा सकती हूं. इस पर दिनेश ने अपने रिश्तेदार व अन्य लोगों को सूचना दी. जिसमें करीब 15 लोग नौकरी लगवाना चाहते थे. महिला ने सभी से कहा कि जिन-जिन लोगों को जेएएच में नौकरी करना है वो तीन-तीन लाख रुपए जमा कर दें. 

ये भी पढ़ें :- Rajya Sabha Elections 2024: सितंबर में होगा 12 सीटों के लिए चुनाव, इन नामों को लेकर चर्चा हुई तेज

न नौकरी मिली और न पैसे

दिनेश पाल और उसके साथियों ने करीब 45 लाख रुपए ऊषा तिवारी को दे दिया. इसके बाद न नौकरी मिली न ही ऊषा ने रुपए वापस किए. जिसके बाद पीड़ित पक्ष एसपी से मिला और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही. पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- MP में भविष्य से हो रहा खिलवाड़, ओवरलोडेड ऑटो से सफर करने को मजबूर हैं नौनिहाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Road Accident : सिहोरा-मझगवां रोड पर बड़ा सड़क हादसा, सात लोगों की मौत और कई घायल
'नौकरी चाहिए तो तीन-तीन लाख दो', हॉस्पिटल की महिला कर्मी ने बेरोजगारों से ऐसे एंठ लिए 45 लाख रुपये
Malaika Arora's Father Died Shocking news Actress Malaika Arora's father committed suicide, police started investigation
Next Article
Malaika Arora's Father Died: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच शुरू
Close