Advertisement

सीधी में हुई जन आशीर्वाद यात्रा की एंट्री, फग्गन सिंह बोले- ''BJP गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है''

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा सीधी जिले में पहुंची. जिसमें केंद्रीय मंत्री केंद्रीय राज्य मंत्री  फग्गन सिंह कुलस्ते, सांसद रीति पाठक, सांसद अजय प्रताप सिंह और चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी शामिल हुए.

Advertisement
Read Time: 12 mins
शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा सीधी जिले में पहुंची.
सीधी:

मध्य प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में कई दिनों से भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा चल रही है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से निकाली जा रही आशीर्वीद यात्रा शनिवार को रीवा से चलकर सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र में देर शाम पहुंची. यात्रा के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सांसद रीति पाठक, सांसद अजय प्रताप सिंह और चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी रथ में सवार होकर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. इसके अलावा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को विस्तार से जानकारी दी.

केंद्रीय राज्य मंत्री  फग्गन सिंह ने सभा को किया संबोधित

चुरहट बाजार में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री  फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि भाजपा सरकार ही जनहित की सरकार है. गरीबों को आवास, खाद्यान्न उनके बच्चों को पढ़ने के लिए निशुल्क पुस्तक, साइकिल, स्कूटी अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है.

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना योजना के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने का कार्य किया जा रहा है. आज हर बहन के खाते में हर माह 1000 आने लगे हैं. यह खुशी की बात है.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार हर समय गरीबों एवं आम जनों के विकास की बात करती है. आने वाले दिनों में चुनाव होने वाले हैं और इसलिए जनता भी भाजपा के साथ चले ताकि मध्य प्रदेश का और तेजी से विकास हो सके.

ये भी पढ़े: अब इंसानों को स्पेस में भेजने की तैयारी कर रहा इसरो... साइंटिस्ट ने बताया आगे का प्लान

Advertisement

सरदेन्दु तिवारी बोले- भाजपा सरकार में चुरहट की तस्वीर बदल गई

इस यात्रा के दौरान चुरहट विधायक सरदेन्दु तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार में चुरहट की तस्वीर बदल गई है. 5 वर्ष पहले यहां की क्या हालत थी? आप लोग अच्छी तरह से जानते हैं. रीवा सीधी के मध्य मोहनिया में बनी टनल विकास का एक बड़ा उदाहरण है. इसके अलावा चुरहट की सड़क सहित अन्य ऐसे कार्य हुए हैं जिसे गिनने और बताने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार व केंद्र की सरकार ने सीधे जनता के हितों के लिए कार्य कर रही है.

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश में शुरू होगी ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना', अतिथि शिक्षकों का मानदेय होगा दोगुना

Advertisement

सिंगरौली के लिए रवाना होगी जन आशीर्वाद यात्रा

बता दें कि चुरहट के बाद जन आशीर्वाद यात्रा सीधी विधानसभा क्षेत्र के बड़ौरा पहुंची. जहां सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला सहित भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने स्वागत किया गया. वहीं जन आशीर्वाद यात्रा रविवार यानी 10 सितंबर को सिहावल विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेगी. इस दौरान यहां छोटी-छोटी सभाएं होगी और इसके बाद फिर यह यात्रा सिंगरौली जिले के देवसर के लिए रवाना होगी.

ये भी पढ़े: अमेरिका के इस शख्स ने बनाया अजीबोगरीब वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक साल में देख डालीं 777 फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: