मां-बेटी को चाकू से मारा, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी... क्यों सनकी बन गया आशिक?

Jabalpur Crieme- मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें एक युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर, बाद में खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jabalpur Crieme- मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें एक युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर, बाद में खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली.  इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, यह हमला बदला लेने की नीयत से किया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक लोकेश राजपूत का दो साल पहले कविता बर्मन से प्रेम संबंध था. जब संबंध बिगड़ गए, तो कविता ने लोकेश पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद लोकेश को जेल भेज दिया गया था, लेकिन कुछ समय पहले वह जेल से बाहर आया. जेल से रिहा होने के बाद लोकेश लगातार कविता और उसके परिवार को परेशान कर रहा था. 

समझौते की चल रही थी बात... लेकिन?

पिछले एक साल से लोकेश और कविता के बीच समझौते की बात चल रही थी, लेकिन कविता इसके लिए तैयार नहीं थी. इससे नाराज होकर लोकेश ने कविता और उसकी मां पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद, लोकेश ने बाथरूम में जाकर खुद को भी चाकू मार लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

कविता और उसकी मां अस्पताल में भर्ती

इस हमले में कविता और उसकी मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि बर्मन परिवार, लोकेश की लगातार की जा रही परेशानियों से तंग आकर अपने पुराने घर को छोड़कर किराए के मकान में रहने लगे थे, लेकिन लोकेश ने वहां भी उन्हें ढूंढ निकाला और इस घटना को अंजाम दिया. जबकि लोकेश के मामा उसकी हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाथरूम से युवक का शव बरामद किया है और मामले की जांच जारी है. 

Advertisement


ये भी पढ़ें- MP High Court: फैजान को हाईकोर्ट ने दी सजा, कहा-21 बार तिरंगे को करो सलाम, बोलो 'भारत माता की जय'

Topics mentioned in this article