विज्ञापन
Story ProgressBack

MP हाईकोर्ट में भी दिखी होली की धूम, बार एसोसिएशन ने अलग तरीके से मनाया रंगों का त्योहार

Jabalpur Flower Holi: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के वकीलों ने शनिवार को फूलों की होली खेली. इस दौरान वकीलों ने एक-दूसरे को तिलक लगाया और फूलों के गुलदस्ते से सबका स्वागत किया.

Read Time: 2 min
MP हाईकोर्ट में भी दिखी होली की धूम, बार एसोसिएशन ने अलग तरीके से मनाया रंगों का त्योहार
फूलों वाली होली खेलते नजर आए वकील

Jabalpur News: देशभर में होली के त्योहार को सेलिब्रेट करने की तैयारियां चल रही हैं. कुछ लोग अभी से होली मनाने लगे हैं. वहीं कुछ लोग इस बार की होली प्राकृतिक रंगों से मना रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के हाईकोर्ट से बड़ी रोचक तस्वीरें आईं, जहां न्यायाधीशों और अधिवक्ताओं ने फूल से होली मनाई.

मध्य प्रदेश के हाईकोर्ट बार एसोसिएशन (High Court Bar Association) के सिल्वर जुबली आदर्श सभागार में फूलों की होली (Flower Holi) मनाई गई. इस दौरान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश (Chief Justice) रवि मलिमथ सहित अन्य वकील शामिल हुए. हाईकोर्ट बार पदाधिकारियों ने तिलक लगाकर सबका स्वागत किया. परंपरागत रूप से सभी को फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया गया. इस दौरान रंगारंग कार्यक्रम (Cultural Program) का आयोजन भी हुआ, जिसमें वकीलों ने गीत गाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया. मुख्य न्यायाधीश रवि मलिमथ ने अधिवक्ता ग्रुप को होली की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें :- Baloda Bazar में तेज रफ्तार हाईवा ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल, कुछ की हालत गंभीर

वकीलों ने मनाया खास अंदाज में होली

जबलपुर के अधिवक्ता समुदाय के होली मिलन समारोह के दौरान उत्साह से वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने आपस में तिलक लगाकर हर किसी को होली की बधाई दी. आयोजन में होली से जुड़े लोकगीतों और अन्य गानों की धमाकेदार प्रस्तुति दी गई. इसके अंत में सभी ने मस्ती से डांस किया और जमकर गुलाल उड़ाए. इस दौरान फूलों की खुशबू से पूरा सभागार सुगंधित हो गया.

ये भी पढ़ें :- Akshay Kumar: 'बड़े मियां छोटे मियां' की ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close