Indore : सड़क के गड्ढों के चलते कोमा में गई बीवी, पति पर दर्ज हो गई FIR

इंदौर के सड़क के गड्डों के चलते एक 23 साल की युवती बुरी तरह से घायल हो गई और कोमा में चली गई.  हादसे के बाद पुलिस ने महिला के पति रवि गौड़ के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि नगर निगम से पूछताछ के बाद उचित कदम उठाए जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Indore News : इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जहां सड़क पर गड्ढों के कारण बाइक पर सवार पति, पत्नी और उनका बच्चा गिर गए. इस हादसे में 23 साल की पत्नी बुरी तरह से घायल होने के बाद कोमा में चली गई. लेकिन पुलिस ने उसके पति के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैफिक के डायवर्सन के कारण यातायात को बीआरटीएस के अंदर से जाना था. बाइक पर सवार पति रवि, पत्नी शानू और बेटे जियांश के साथ इसी सड़क से गुज़र रहे थे जब एक गड्ढे पर गाड़ी आते ही संतुलन बिगड़ा और वो नीचे गिर गए. यह घटना एमआईजी थाना क्षेत्र के बीआरटीएस कॉरिडोर की है. हादसे में पति और बेटे को मामूली चोट आई है पर पत्नी कोमा में चली गई है.

पुलिस ने पति पर किया केस दर्ज

लापरवाही से गाड़ी चलाने और तय हुई स्पीड लिमिट से ज़्यादा स्पीड पर बाइक चलाने के चलते पुलिस ने रवि पर केस दर्ज किया है. मामले को लेकर जांच जारी है और इसके साथ पुलिस उस कंपनी की भी जांच करेगी जिसे रोड बनाने का काम दिया गया था. गड्ढों की गहराई और ठेकेदार की लापरवाही को लेकर भी तहकीकात जारी है.

Advertisement

क्या बोले एडिशनल एस.पी ?

घटना को लेकर ASP राजेश दंडोतिया ने बताया कि 14 तारीख को पति-पत्नी और उनके बच्चे के साथ बाइक से आ रहे थे तभी एक गड्ढे के वजह से गाड़ी गिर गई. गड्ढे में गिरने की कारण युवती को चोट लगी थी, हालांकि पति और उनका बच्चा स्वस्थ है. चोट लगने के कारण पत्नी और कोमा में चली गई है घटनास्थल के आसपास जब लोगों से बातचीत हुई जांच हुई तब पता चला गाड़ी काफी स्पीड में थी चालक की तरफ से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाई जा रही थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

युवती का चल रहा इलाज 

लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने की धाराओं के तहत केस रजिस्टर किया गया है. महिला फिलहाल कोमा में है और किसी भी तरह का बयान देने की स्थिति में नहीं है, इसलिए आसपास के लोगों से बातचीत करने के बाद ही केस रजिस्टर किया गया है. इसमें अब यह भी देखा जाएगा कि जो सड़कों पर गड्ढों के लिए कौन जिम्मेदार है उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

Topics mentioned in this article