विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2023

Indore News : पेट्रोल पंप पर बना रहे थे डकैती का प्लान, पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के 3 सदस्यों को दबोचा

Indore में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो अलग-अलग राज्यों में ATM लूटता था और पेट्रोल पंपों को अपना निशाना बनाता था. इस गैंग ने गुरुग्राम, जयपुर, भीलवाड़ा, नागपुर, हैदराबाद और अलवर समेत विभिन्न स्थानों पर लूट और डकैती वारदात को अंजाम दिया है.

Indore News : पेट्रोल पंप पर बना रहे थे डकैती का प्लान, पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के 3 सदस्यों को दबोचा
इंदौर:

Crime News : इंदौर पुलिस (Indore Police) के हाथ अंतर्राष्ट्रीय गिरोह (International Gang) के तीन सदस्य आए हैं. ये तीनों आरोपी शहर में पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर डकैती की योजना बना रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 लाख 35 हज़ार रुपए नगद, धारदार हथियार, कई फर्जी नंबर प्लेट और गैस कटर समेत कई सामान बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया है कि ये बदमाश एटीएम (ATM) और पेट्रोल पंप को ही बनाते अपना निशाना बनाते थे.

कैसे पकड़े गए ये आरोपी?

इंदौर के तेजाजी नगर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो अलग-अलग राज्यों में लूट की घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने बताया कि "मुखबिर की सूचना मिली थी कि खंडवा रोड के पास कुछ बदमाश कार से आए हैं और पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे हैं."

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बदमाश को दबोच लिया. वहीं दो आरोपी वहां से भाग निकले. पुलिस ने इनके पास से 11 लाख 35 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं.

कई राज्यों में कर चुके है वारदात

पकड़े गए आरोपियों में फारुख खान निवासी अलवर राजस्थान, सद्दाम हुसैन निवासी नुहू हरियाणा, रोबिन खान निवासी अलीमेंव जिला पलवल हरियाणा शामिल हैं. इन आरोपियों ने कबूलते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने राजस्थान में जयपुर, अलवर और भीलवाड़ा के साथ ही नागपुर, हैदराबाद समेत कई स्थानों पर लूट और डकैती वारदात को अंजाम दे चुके हैं. गिरोह के सदस्य सद्दाम पर 22 आपराधिक मामले अलग-अलग राज्यों में दर्ज हैं.

सद्दाम, फारूक और रोबिन ने पूछताछ में बताया कि वे इंदौर में पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे.

फर्जी नंबर प्लेट समेत कई सामान बरामद

आरोपियों के पास से धारदार हथियार, गैस कटर, फर्जी नंबर प्लेट और एक चार पहिया वाहन भी बरामद हुआ है .

यह भी पढ़ें : बाघों का दीदार करने कान्हा नेशनल पार्क पहुंचे सचिन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्वीरे
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Indore News : पेट्रोल पंप पर बना रहे थे डकैती का प्लान, पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के 3 सदस्यों को दबोचा
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close