पीएम मोदी की जगह शिवराज सिंह चौहान को बनाओ देश का प्रधानमंत्री, इंदौर कांग्रेस ने डमी बीजेपी नेता बनकर की मांग

MP News: शिवराज सिंह चौहान को पीएम बनाने के साथ ही इंदौर कांग्रेस के नेताओं ने डमी बीजेपी नेता बनकर पूर्व गृहमंत्री अमित शाह की जगह इंदौर से सांसद शंकर लालवानी को गृहमंत्री बनाने की मांग का नाट्य रूपांतरण किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election Results: कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया अनोखे तरीके से मोदी और अमित शाह का विरोध

Lok Sabha Election Results: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के नतीजे आ चुके हैं. एनडीए (NDA) को बहुमत मिल चुका है. पीएम मोदी (Naredra Modi) 9 जून को पीएम पद की शपथ लेंगे. चुनाव से पहले कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) का विरोध किया था लेकिन नतीजे आने के बाद तो कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (Amit Shah) के विरोध का अनोखा ही तरीका निकाला है.

इंदौर शहर (Indore) के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाट्य रूपांतरण का आयोजन कर बीजेपी पर तंज कसते हुए डमी भाजपा नेता बन कर भाजपा का दुपट्टा डालकर शिवराज सिंह चौहान का मुखड़ा लगाकर, शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह को हटाकर इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) को गृहमंत्री बनाने की मांग को लेकर आयोजन किया.

देवेंद्र सिंह यादव कहा मोदी और अमित शाह...

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष और मध्य प्रदेश राजीव विकास केंद्र के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया है कि भाजपा के भीतर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह खिलाफ आवाज उठ रही है. मगर सभी भाजपा नेता डरे हुए हैं. और मोदी और शाह का खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं. आज देश की जनता ने मोदी और शाह को नकार दिया है.

भाजपा के डमी कार्यालय पर एक नाटक का रूपांतरण किया

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने आगे बताया कि शहर कांग्रेस कमेटी एवं मध्य प्रदेश राजीव विकास केंद्र द्वारा आज इंदौर में भाजपा के डमी कार्यालय पर एक नाटक का रूपांतरण आयोजित किया गया. भाजपा पर तंज कसते हुए शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने डमी भाजपा नेता बनकर गले में भाजपा का दुपट्टा डाला. साथ ही डमी शिवराज सिंह चौहान का मुखौटा लगाकर शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री और शंकर लालवानी को गृहमंत्री बनाने की मांग की है.

Advertisement

कहा ये मध्य प्रदेश की जनता का है अपमान

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान साढ़े आठ लाख वोटों से चुनाव जीते हैं और लगभग 20 साल तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. कई बार मध्य प्रदेश से सांसद भी रहे हैं. उन्हें  कामकाज का हर लिहाज से अनुभव है. शिवराज सिंह चौहान परफेक्ट फिट हैं, वे पिछड़े वर्ग से हैं, संघी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 8 साल छोटे भी हैं.

कांग्रेस के डमी बने भाजपा नेताओं ने पूछा है कि शिवराज सिंह चौहान क्यों प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं है? वे भाजपा संघ के चहेते भी हैं, अगर किसी और राज्य का नेता को पीएम बनाते हैं तो यह मध्य प्रदेश की जनता का अपमान है. उनके मामा 8.50 लाख वोटों से लोकसभा चुनाव जीते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल डेढ़ लाख वोटों से चुनाव जीते हैं.

Advertisement

कांग्रेस के डमी भाजपा नेता "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तानाशाही नहीं चलेगी, नहीं चलेगी, गृहमंत्री अमित शाह की तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी." के नारे भी लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें फर्जी आरोप लगाकर व्यापारी को भेजा जेल, प्रताड़ना के बाद हुई मौत, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

Advertisement

ये भी पढ़ें Uttar Pradesh News: नगीना में जीतने के बाद चंद्रशेखर आजाद ने 'मायावती' को लेकर कही ये बड़ी बात...

Topics mentioned in this article