इंदौर: वीएचपी के नेता संतोष शर्मा को मिले धमकी भरे पत्र मामले में 2 गिरफ्तार, आरोपी उन्हीं का निकला करीबी

Indore News: पिछले दिनों विश्व हिंदू परिषद के नेता संतोष शर्मा को पत्र के माध्यम से 'सर तन से जुदा' करने की धमकी मिली थी. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद इंदौर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में विश्व हिंदू परिषद (Vishva Hindu Parishad) के पदाधिकारी संतोष शर्मा (Santosh Sharma) को धमकी भरे पत्र देने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मीरा कदम और छोटू बागवान है. वहीं दोनों आरोपी संतोष शर्मा के करीबी बताए जा रहे हैं. दोनों आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई है.

दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया 

बता दें 12 जुलाई को संतोष शर्मा ने तुकोगंज थाने में शिकायत की थी कि उनके घर बुर्का पहनी एक महिला ने धमकी भरी चिट्ठी पहुंचाई है. हालांकि बुर्का पहनी महिला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी. वहीं जांच के दौरान जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पुलिस को पता चला कि संतोष शर्मा के घर धमकी भरा पत्र देने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि मीरा कदम ही थी. फिलहाल तूकोगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

बुर्का पहने महिला ने गार्ड को पकड़ाया था सर तन से जुदा का पत्र

दरअसल, ये पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. यहां गोकुल रेसीडेंसी में रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी संतोष शर्मा को धमकी भरा पत्र मिला था. बुर्का पहनी महिला ने ये पत्र संतोष शर्मा के घर के नीचे मौजूद गार्ड को देकर गई थी. उस पत्र में कुछ लाइन उर्दू में लिखी हुई थी. साथ ही हिंदी में भी कुछ शब्द लिखे हुए थी. पत्र में लिखा था, 'इन लाइनों को पढ़ लेना तुझे सब समझ आ जाएगा, अब नहीं बचेगा तू.'  पत्र मिलने के बाद संतोष ने पूरे मामले की जानकारी तुकोगंज पुलिस को दी थी.

ये भी पढ़े: MP के इस शहर में अदाणी ग्रुप बनाएगा गोला-बारूद के साथ फाइटर प्लेन, सरकार के सामने रखा प्रस्ताव 

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Topics mentioned in this article