विज्ञापन
Story ProgressBack

Indian Railways: मालगाड़ी का इंजन धूं - धूं कर जल उठा, आग लगने की वजह नहीं आ पाई सामने

Madhya Pradesh News: जानकारी के अनुसार आग लगने की घटना बीना स्टेशन से लगभग 14 किमी दूर सेमरखेड़ी स्टेशन से लगभग आधा किलोमीटर दूर की है. इंजन में लगी आग को देख रेल कर्मचारियों के होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी रेल अधिकारियों को दी.

Read Time: 2 mins
Indian Railways: मालगाड़ी का इंजन धूं - धूं कर जल उठा, आग लगने की वजह नहीं आ पाई सामने
MP News: मालगाड़ी में लगी आग

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर Sagar) से मालगाड़ी में आग लगने की खबर सामने आ रही है. यहां के बीना जंक्शन से गुना की तरह जा रही मालगाड़ी के इंजन में अचानक आग गई. इस मालगाड़ी में दो इलेक्ट्रिकल इंजन लगे हुए थे. देखते ही देखते दोनों इंजन में आग की लपटे तेज हो गईं. मालगाड़ी के लोको पायलट ने बिना देर किए मालगाड़ी को रोक कर बीना स्टेशन पर सूचना दी. ये मालगाड़ी कोयला लेकर बीना से गुना की तरफ जा रही थी. इस घटना का वीडियो भी बन गया है. जिसमें मालगाड़ी को द बर्निंग ट्रेन में बदलते हुए साफ देखा जा रहा है.

मालगाड़ी में भरा हुआ था कोयला

जानकारी के अनुसार आग लगने की घटना बीना स्टेशन से लगभग 14 किमी दूर सेमरखेड़ी स्टेशन से लगभग आधा किलोमीटर दूर की है. इंजन में लगी आग को देख रेल कर्मचारियों के होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी रेल अधिकारियों को दी.

साथ ही नजदीकी बीना रिफाइनरी और जेपी कंपनी के अधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. बीना नगरपालिका की फायर लारी को भी सूचित किया गया, जिन्होंने आग पर काबू पा लिया. रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. आग लगने का कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें PM Modi जबलपुर में करेंगे रोड शो, 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात, जानिए क्या होंगे खास इंतजाम

ये भी पढ़ें MP News: महाकाल मंदिर में अब नहीं मिल पाएगा प्रवेश, इन व्यक्तियों को... जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में बदलेगी शिक्षा की तस्वीर, सीएम यादव ने इन जिलों में 55 'पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस' खोलने का किया ऐलान
Indian Railways: मालगाड़ी का इंजन धूं - धूं कर जल उठा, आग लगने की वजह नहीं आ पाई सामने
Desi Jugad: government did not supply water from dam, farmers of Dindori collected money built a canal for irrigation, now growing crops in large numbers
Next Article
Jugad: डिंडौरी के किसानों का कमाल, सरकार ने नहीं पहुंचाया पानी, तो खुद बना ली नहर, अब लहलहाने लगी फसलें
Close
;