विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा "मैंने इस क्षेत्र का नेता बनकर नहीं बल्कि मामा, भैया बनकर काम किया है"

MP News: विदिशा पहुंचकर शिवराज सिंह चौहान ने यहां की जनता का तहे दिल से धन्यवाद अदा किया. उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 mins
MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा "मैंने इस क्षेत्र का नेता बनकर नहीं बल्कि मामा, भैया बनकर काम किया है"
Vidisha News: शिवराज सिंह चौहान पहुंचे विदिशा

Lok Sabha Election Results: "मैंने इस क्षेत्र का नेता बनकर नहीं बल्कि मामा, भैया बनकर काम किया है" ये मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में विदिशा संसदीय क्षेत्र (Vidisha Loksabha Seat) से सांसद चुने गए शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा है. पूर्व सीएम अपनी जीत के बाद अपने गृह क्षेत्र विदिशा पहुंचे हुए थे. शिवराज सिंह चौहान ने यहां के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए विजय जुलूस निकाला. यह जुलूस रामलीला मैदान से शुरू होकर माधवगंज चौराहे पर खत्म हुआ. 4 जून को आए लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के नतीजों में एनडीए (NDA)ने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और मध्य प्रदेश में तो बीजेपी (BJP)ने कमाल करते हुए सभी 29 सीटों पर जीत हासिल की. शिवराज सिंह चौहान ने माधवगंज चौराहे पर सभा को संबोधित करते हुए कहा विदिशा मेरा परिवार है.

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान विपक्ष पर साधा जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा 99 सीट लाने वाले विपक्षी जश्न मना रहे हैं और कह रहे हैं हम भी सरकार बनाएंगे. मुझे कोई बता दे कहां से बनाएंग. एनडीए के साथ हम पूरे बहुमत में है. मोदी जी इतिहास रचने जा रहे है और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा.

मध्य प्रदेश की बहनों को बनाना है  लखपति

उन्होंने कहा दिल्ली जा रहा हूं पर विदिशा वालो को यूं ही नही छोड़ दूंगा. मेरा सपना मध्य प्रदेश की बहनों को लखपति बनाना है. पीछा नहीं छोड़ूंगा. मध्य प्रदेश को स्वास्थ, शिक्षा, स्वच्छता में आगे बढ़ाना है. दिल्ली जाकर और ताकत से मैं अपने क्षेत्र की जनता का विकास कर सकूंगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को शीश झुकाकर धन्यवाद दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं से पूर्व सीएम ने कहा हमें जनता की सेवा करने में नया इतिहास रचना है. हमारा विदिशा स्वच्छ विदिशा होना चाहिए. जरूरत पड़ने पर हम खुद भी झाड़ू उठाएंगे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा यह जीत ऐतिहासिक जीत है. विदिशा की जनता ने आंकड़ा भी अच्छा दिया है. आठ लाख 21 हजार, यह बहुत बड़ी जीत है. मैं इस जीत के लिए हमारे कार्यकर्ताओं और विदिशा की जनता को शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं.

विदिशा की जनता का विकास नहीं तोड़ूंगा...

शिवराज सिंह चौहान ने संकल्प लेते हुए कहा मैं विदिशा की जनता का भरोसा नहीं तोड़ूंगा. हम सभी संकल्प लेते हैं नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत बनाने के लिए अपने वार्ड, शहर, गांव को स्वच्छ बनाने में अपनी भूमिका अदा करेंगे. साथ ही लखपति दीदी बनाने में हम कार्यकर्ता कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें MP News: घरों के ताले तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, CCTV फुटेज से ऐसे हो गया खुलासा!

ये भी पढ़ें MP News: गाय को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान, सतना में हुआ ये दर्दनाक हादसा...

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MPPSC 2024 Topper: वेटरनरी परीक्षा में रीवा की रागिनी मिश्रा बनीं MP Topper, जानिए इनकी सक्सेस स्टोरी
MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा "मैंने इस क्षेत्र का नेता बनकर नहीं बल्कि मामा, भैया बनकर काम किया है"
World yoga day Deputy CM Rajendra Shukla started Shri Anna Samvardhan Abhiyan in Rewa
Next Article
World yoga day: योगा डे पर डिप्टी सीएम शुक्ला ने बताए मिलेट्स के फायदे, किसानों को बांटे इनके बीज
Close
;