Crime: फांसी लगाता रहा पति और वीडियो कॉल पर लाइव नजारा देखती रही पत्नी, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

MP News: इंदौर में युवक ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल कर खुद को उसके सामने फांसी लगा ली. इसका कारण फिलहाल पारिवारिक विवाद निकलकर सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Suicide on Video Call: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात युवक ने पारिवारिक कारणों (Family Problems) के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इसका लाइव वीडियो (Live Video) भी सामने आया है. पुलिस ने पूरा मामला कायम कर शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा. जानकारी के अनुसार, पत्नी कुछ दिनों से अपने घर में रह रही थी. पूरा मामला कई दिनों से चले आ रहे दोनों के बीच पारिवारिक विवाद से जुड़ा बताया गया.

इसलिए लगा ली लाइव फांसी

रात के समय में परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले मनोज नामक युवक ने अपनी पत्नी से चल रहे पारिवारिक विवादों के चलते फांसी लगाकर खुद की जान ले ली. मामले का वीडियो भी निकलकर सामने आया. मृतक ने फांसी लगाने के दौरान अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया था. परिजनों का आरोप है कि मृतक की पत्नी चार महीनों से नागदा में अपने माता-पिता के घर रह रही थी. मृतक दोपहर में ड्यूटी से आया था और खाना खाकर अपने रूम में अपनी पत्नी से बात कर रहा था. उसी दौरान मृतक ने फांसी लगा ली. 

ये भी पढ़ें :- MP में बारिश की भयावह तस्वीर, अलर्ट पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम, उज्जैन में मंदिरों तक पहुंचा पानी

नहीं दी मृतक के परिजनों को सूचना

युवक के सुसाइड करने के बाद मृतक की पत्नी ने परिजनों को फोन कर सूचना नहीं दी थी. परिजनों को सूचना मिलने के बाद युवक को एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृतक मनोज की शादी साल 2020 में नागदा में रहने वाली युवती से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था. जिसके चलते युवती एक साल तक अपने माता-पिता के घर रह कर आई थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में 150 मिनी स्टील प्लांट आज से स्ट्राइक पर, बिजली की बढ़ी दरों का विरोध

Topics mentioned in this article