विज्ञापन

Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी

Sagar : घटना के बाद इलाके में सड़क सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं. तेज रफ्तार वाहनों की अनदेखी और लापरवाही से ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं जिससे आम नागरिकों की जान खतरे में पड़ रही है. 

Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी
Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी

Hit & Run Case in MP : MP के सगर जिले से देर रात एक दर्दनाक हिट एंड रन की घटना सामने आई है. जहां एक मानसिक तौर से विक्षिप्त युवक एक दुकान के बाहर बैठा था.... उसे एक तेज रफ्तार गाड़ी ने अचानक से आकर टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा रात करीब 1 बजे हुआ... जब युवक बनारसी पान वालों की दुकान के पास बैठा हुआ था. घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे का पूरा घटनाक्रम दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक दुकान के बाहर आराम से बैठा हुआ था. पहले एक ऑटो वहां से गुजरता है और उसके तुरंत बाद एक तेज रफ्तार गाड़ी काले रंग की गाड़ी युवक को टक्कर मारते हुए तीन बत्ती की ओर भाग जाती है. टक्कर के बाद युवक वहीं पर घायल होकर गिर जाता है.

पुलिस को दी गई घटना की खबर

घायल युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, जो अक्सर कोतवाली और तीन बत्ती इलाके के बीच घूमता रहता था. हादसे के बाद युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है. घटना का CCTV फुटेज जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया. हालांकि अभी तक पुलिस ड्राइवर का गाड़ी का पता नहीं लगा पाई है. इस मामले में ASP लोकेश सिन्हा ने बताया कि घटना कोतवाली थाना की है और घायल की पहचान कर ली गई है.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

सड़क सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

फिलहाल, घायल युवक से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद मामला दर्ज कर गाड़ी की तलाश शुरू की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके में सड़क सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं. तेज रफ्तार वाहनों की अनदेखी और लापरवाही से ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं जिससे आम नागरिकों की जान खतरे में पड़ रही है. 

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"पुलिस वालों ने समझा लुटेरी दुल्हन और हमारे साथ... ", युवतियों ने SP को बताई आपबीती
Hit & Run : दुकान के बाहर बैठा था युवक, अचानक से किसी ने चढ़ा दी गाड़ी
Morena Blast Rescue Continue 7 Hours On, No Clues 
Next Article
मुरैना में मलबे के नीचे कितनी जानें दबी? 7 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं
Close