ट्रेन में टुकड़ों में मिली लाश का खुलासा ! दुष्कर्म का विरोध करने पर दी खौफनाक सजा

Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर और उत्तराखंड के ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन में टुकड़ों में मिली लाश का रेलवे पुलिस ने खुलासा कर दिया है. खुद आरोपी की पत्नी ने ही इशारों-इशारों में पुलिस को सारी हकीकत बयां कर दी. जिसके बाद इस सनसनीखेज हत्याकांड से पर्दा हट गया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
H

Crime News In MP:  मध्य प्रदेश के इंदौर और उत्तराखंड के ऋषिकेश में करीब 16 दिन पहले दो ट्रेनों में एक महिला के शरीर के टुकड़े बोरी और बैग में भरे हुए मिले थे.अब पुलिस ने महिला की हत्या मामले की गुत्थी सुलझा दी है. महिला की हत्या उज्जैन के एक वृद्ध ने दुष्कर्म का विरोध करने पर की थी. आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए लाश के कई टुकड़े कर बैग और बोरी में भर दो ट्रेन में छिपा दिए थे. मामले में मोबाइल से सुराग मिलने और मूक बधीर पत्नी की मदद से इंदौर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

जीआरपी ने की मामले की पड़ताल

बता दें कि 8 जून को इंदौर रेल्वे यार्ड में महू पैसेंजर ट्रेन जनरल कोच की सीट के नीचे एक ट्रॉली बैग और बोरी में महिला का धड़ मिला था. जीआरपी इस मामले में पड़ताल कर रही थी,  फिर 10 जून को उतराखंड में योग नगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच की कपलिंग में प्लास्टिक की बोरी में हाथ और पैर मिले थे. मृतका 6 जून को पति से विवाद होने पर बस से उज्जैन पहुंची थी, यहां मथुरा जाने के लिए वह स्टेशन पर बैठी थी.

Advertisement

गला घोटकर हत्या, फिर छुरे से काटा

उज्जैन स्टेशन पर मृतका के पास कमलेश पिता राम प्रसाद पटेल 60 वर्ष निवासी ललितपुर हाल मुकाम हीरामिल उसके पास पहुंचा. महिला को बरगलाकर घर ले गया. 7 जून की सुबह धोखे से नींद की गोली खिलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. अर्ध-मूर्छित होने पर महिला ने विरोधकर चिल्लाने लगी तो कमलेश ने लोहे का नट मारकर बेहोश कर दिया. इसके बाद रस्सी से गला घोट दिया. हत्या के बाद छूरे से शरीर काटकर बैग व बोरियों में भर तीन पैकिंग बनाई. दो पैकिंग 8 जून की सुबह इंदौर नागदा पैसेंजर ट्रेन और शाम को एक पैकिंग इंदौर देहरादून ट्रेन में रख भाग गया.

Advertisement

ऐसे खुला हत्या का राज

पुलिस के अनुसार आरोपी कमलेश ने महिला की हत्या के बाद उसकी सिम अपने मोबाइल पर डाली थी. हत्यारे की तलाश के लिए महिला के मोबाइल की सीडीआर निकाली तो आरोपी का सुराग मिल गया. पूछताछ करने पर उसने झूठ बोलने का प्रयास किया. लेकिन उसकी मूक बधिर पत्नी आरती ने इशारों से बताकर राज खोल दिया और कमलेश को भी सच उगलना पड़ा. डीएसपी राजेंद्र सिंह ने बताया की रविवार को उसे कोर्ट में पेश कर दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Baloda Bazar: अब रैली, धरना और प्रदर्शन की अनुमति लेने के लिए शपथ पत्र देना अनिवार्य होगा, प्रशासन ने दिखाई सख्ती

इनकी मेहनत लाई रंग 

रेल्वे एसपी संतोष कोरी ने बताया कि महिला के इस सनसनीखेज अंधे कत्ल के खुलासा करने में डीएसपी राजेन्द्र कुमार सिंह, निरी.संजय शुक्ला, प्रीति कटारे उनि. बिजेन्द्र सिंह कुशवाह , सउनि राजेंद्र पाटील , सउनि बन्नो सोलंकी,सायबर सेल , सीसीटीएनएस शाखा , डिटेक्टीव शाखा और जीआरपी थाना रतलाम व मेघनगर के अधिकारी कर्मचारियों की मुख्य भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने लौटाए 401 गुम हुए मोबाइल, हाथों में फोन मिलते ही लोगों के आंखों से छलक पड़े आंसू