विज्ञापन
Story ProgressBack

Heat Wave: गर्मी का कहर हुआ जानलेवा, Jabalpur कलेक्टर के बेटे की लू से गई जान

MP Weather: देश भर में गर्मी का कहर बढ़ता जा रहा है. इसी क्रम में लू लगने से जबलपुर कलेक्टर के बेटे की दिल्ली में जान चली गई.

Read Time: 2 mins
Heat Wave: गर्मी का कहर हुआ जानलेवा, Jabalpur कलेक्टर के बेटे की लू से गई जान
जबलपुर के कलेक्टर का बेटा अमोल सक्सेना

Death by Heat Waves: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल सक्सेना का रविवार को दिल्ली (Delhi) में निधन हो गया. अमोल दिल्ली में फिल्म स्टडीज (Film Studies) की पढ़ाई कर रहे थे. उनके मौत की वजह लू (Heat Wave) लगना बताया गया. घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली रवाना हुए और बेटे का पार्थिव शरीर जबलपुर लाया गया. यहीं पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पोस्टमार्टम से होगा मौत की वजह का खुलासा

20 साल का अमोल दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहा था और साथ ही स्क्रिप राइटिंग का काम सीख रहा थे. बताया जा रहा है कि हीट स्ट्रोक यानी लू लगने के कारण अमोल को बुखार आ रहा था और उनकी तबियत खराब हो रही थी. शनिवार की रात कलेक्टर दीपक सक्सेना ने फोन पर अपने बेटे से बातचीत की थी और डॉक्टर से कंसल्टेशन लेने की सलाह भी दी थी. 

पापा की नहीं मानी बात

बताया गया कि अमोल को उसके पिता ने डॉक्टर से दिखाने को कहा था. लेकिन, अमोल मेडिकल स्टोर से दवा खरीदने और दवा सेवन करने के बाद सो गया और डॉक्टर को दिखाने नहीं गया, इसी लापरवाही के चलते रविवार की दोपहर अमोल इस दुनिया को अलविदा कह गया. यह दुखद जानकारी मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढे़ं :- CG News: अवैध रूप से संचालित किए जा रहे 35 ईंट भट्टे, चोरी के कोयले से बन रही ईंटें

सीएम ने जताया दुख

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल सक्सेना के निधन पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने दुख जताया है. सीएम ने X पर पोस्ट कर लिखा- 'जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के युवा एवं होनहार पुत्र अमोल सक्सेना के असामयिक देहावसान का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें. मैं मध्यप्रदेश शासन की ओर से दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ..ॐ शांति..'

ये भी पढे़ं :- NDTV Exclusive: एग्जिट पोल को लेकर उत्साहित हैं वीडी शर्मा, बोलें- देशभर में जीतेंगे इतनी सीटें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में अनोखा विरोध प्रदर्शन! सड़क पर भरा पानी तो ट्यूब पर बैठ तैरने लगे नेताजी, जानें फिर क्या हुआ 
Heat Wave: गर्मी का कहर हुआ जानलेवा, Jabalpur कलेक्टर के बेटे की लू से गई जान
Heritage sites in danger Vidisha's centuries-old Raisen Gate, reminiscent of Aurangzeb's invasion, has collapsed
Next Article
औरंगजेब के आक्रमण की याद दिलाने वाला विदिशा का रायसेन गेट ध्वस्त, गुहार के बाद भी नहीं बचा पायी सरकार
Close
;