विज्ञापन
Story ProgressBack

अनूपपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, मंदिर की पुरानी दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत

एक ही परिवार के दो बच्चे मंदिर में मंदिर में रखी रेत पर खेल रहे थे. इसी बीच मंदिर की पुरानी दीवार गिर गई. दोनों बच्चे दीवार के गिरने से इसकी चपेट में आ गए.

Read Time: 3 min
अनूपपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, मंदिर की पुरानी दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत
अनूपपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, मंदिर की पुरानी दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर ज़िले में गुरुवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. ज़िले में एक मंदिर की पुरानी दीवार अचानक गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि जिस वक़्त हादसा हुआ...मौके पर दो बच्चे खेल रहे थे. दोनों बच्चे दीवार गिरने से चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों बच्चे एक परिवार के हैं. घटना के बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, बच्चों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

घटना अनूपपुर जिले के बिजुरी की है. यहां के गुल्लीडांड मंदिर में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, एक ही परिवार के दो बच्चे मंदिर में मंदिर में रखी रेत पर खेल रहे थे. इसी बीच मंदिर की पुरानी दीवार गिर गई. दोनों बच्चे दीवार के गिरने से इसकी चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर मौत हो गई. मृतक बच्चों की उम्र 4 साल और 8 साल बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

हादसे के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बिजुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है. एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close