विज्ञापन

MP News: मरीज की मौत पर परिजन भड़के, कहा- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, पुलिस कर रही है जांच

Crime: सागर जिले में एक महिला के मौत के बाद उसके परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों का कहना है कि डॉक्टर झोलाझाप है और उसने गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे महिला की मौत हो गई है. वहीं अब डॉक्टर फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

MP News: मरीज की मौत पर परिजन भड़के, कहा- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, पुलिस कर रही है जांच

Health News: बुंदेलखंड (Bundelkhand) में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की हालत बद से बदतर है, लोगों को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है. इसी के चलते आज भी ग्रामीण ऐसे डॉक्टरों (Doctors) के पास इलाज (Treatment) करवाने जा रहे हैं जिनको दवा और बीमारी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं रहता है. इससे कई बार मरीजों की जान पर बात बन आती है. ऐसा ही मामला सागर के मालथौन से सामने आया है, जहां एक महिला इलाज करने के लिए डॉक्टर के पास गई थी. इलाज के बाद महिला की मौत हो गई. महिला के परिजनों का आरोप है कि झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की मौत हुई. महिला को गले में तकलीफ थी. इसके साथ ही वे हल्की बुखार से जूझ रही थी. इसी समस्या का इलाज कराने के लिए वे डॉक्टर के पास गई थी. इस घटना के बाद डॉक्टर क्लीनिक बन्द करके भाग निकला, वहीं मालथौन पुलिस ने अस्पताल को सील कर दिया है.

परिजनों का क्या आरोप है?

प्राप्त जानकारी के अनुसार मालथौन में स्थित दिव्यरत्न होम्यो क्लीनिक में तुलसाबाई रैकवार हल्की बुखार और गले मे तकलीफ की समस्या के चलते बेटी के साथ इलाज कराने गयी हुई थी. इलाज के बाद उस महिला की मौत हो गई. मृतिका तुलसाबाई के बेटे मान सिंह रैकवार ने बताया कि डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया, उसके बाद मां की मौत हो गई, जबकि मां तुलसाबाई को गले में तकलीफ और हल्का सा बुखार था.

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही और गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है, हालांकि पुलिस ने दिव्यरत्न होम्यो क्लिनिक को सील कर दिया है.

पुलिस कर रही है जांच-पड़ताल

शव को पीएम (पोस्टमार्टम) के लिए भेजा गया है. महिला के दम तोड़ते ही डॉक्टर मनीष कुमार बौद्ध अपने क्लीनिक से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्लीनिक को सील कर दिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मालथौन थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह दांगी ने बताया कि एक महिला अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के यहां इलाज करने के लिए आई थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत हुई है. महिला की मौत के मामले में जांच के बाद डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा, डॉक्टर अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : PM Awas: सावधान! यहां आवास मित्र बनाने के लिए आ रहे हैं फर्जी कॉल, जिला पंचायत ने कहा- सतर्क रहें...

यह भी पढ़ें : MP गजब है! 52 में से 32 कुलगुरु कभी प्रोफेसर भी नहीं रहे, फिर भी दे दी बड़ी जिम्मेदारी, अब एक्शन की तैयारी

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में होने वाले भारत-बांग्लादेश मैच को लेकर दे दी ये चेतावनी

यह भी पढ़ें : ITMS Challan: गजब हो गया! इस बाइक का 35 बार कट गया चालान, नहीं मिला समाधान तो करना पड़ा ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मगरमच्छ ने शख्स पर अचानक किया अटैक, जबड़े में भर लिया हाथ, आग जो हुआ...
MP News: मरीज की मौत पर परिजन भड़के, कहा- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, पुलिस कर रही है जांच
Village Girl raped while Dazzle goats not able to reach hospital for this reason in Morena
Next Article
बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग
Close