इस प्राइवेट स्कूल ने एक पिता को कर दिया इतना परेशान, बीच चौराहे पर की आग लगाने की कोशिश

Suicide attempt in MP: निजी स्कूल और जिले के एसडीएम की प्रताड़ना से परेशान होकर एक व्यक्ति ने बीच चौराहे खुदकुशी करने की कोशिश की. उनका आरोप था कि स्कूल ने उन्हें छोटी सी बात के लिए कई दिनों से परेशान करके रखा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में एक निजी स्कूल (Private School) की प्रताड़ना और SDM की अभद्रता से परेशान होकर मंगलवार को सुबह एक व्यक्ति बीच चौराहे पर खुद को आग लगाकर जलाने के लिए पहुंच गया. स्कूल की छात्रा के पीड़ित पिता ने ब्यावरा के पीपल चौराहे पर खुद को आग लगाने की कोशिश की. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ा और उठाकर थाने ले गए. घटना के बाद ब्यावरा के पीपल चौराहे पर धरना देखकर प्रदर्शन किया गया. 

क्या था पूरा मामला

दरअसल, ब्यावरा के रहने वाले राजेन्द्र कुमार जोशी ने 4 सितंबर 2024 को एक लिखित आवेदन एसडीएम को दिया था. जिसमें राजेन्द्र ने लिखा था कि उनकी दो बेटियां ब्यावरा के प्रोग्रेसिव हाइट स्कूल में पढ़ती हैं और वह उनको अन्य संस्था में पढ़ाने के लिए टीसी की मांग पिछले 4 माह से कर रहे हैं. लेकिन, स्कूल प्रबंधन उसे बच्चियों की टीसी न देकर चक्कर लगवा रहा है. आवेदन में राजेन्द्र जोशी ने कहा कि प्रोग्रेसिव हाइट संचालक और काउंटर पर कार्यरत मैम द्वारा उसे मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा है. 

Advertisement

एसडीएम पर लगाया आरोप

पीड़ित पिता ने एसडीएम को इस मामले में आवेदन दिया था. सोमवार को जब वह वहां विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ दिए गए आवेदन को लेकर SDM गीतांजलि से चर्चा करने गए थे. राजेन्द्र कुमार जोशी का कहना है कि इस दौरान ब्यावरा SDM गीताजंलि शर्मा उन्हें देखकर भड़क गई और फिर उनसे अपशब्द बोलते हुए उन्हें बाहर जाने को कहा. जिसके बाद राजेन्द्र जोशी और ABVP कार्यकर्ताओं के साथ SDM द्वारा गलत व्यवहार करने पर ब्यावरा के पीपल चौराहे पर शाम 5 बजे से सभी लोग बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए और SDM तेरी तानाशाही नहीं चलेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- UP में भेड़िये के बाद अब MP में सियार का खौफ, सीहोर में 6 लोगों को बनाया शिकार

Advertisement

धरना कर रहे लोग

घटना के बाद मंगलवार सुबह भी धरना जारी था. यहां भारी पुलिसबल मौके पर मौजूद था, लेकिन सुबह 11 बजे राजेन्द्र जोशी ने खुद को आग लगाने की कोशिश की. जिस जगह धरना प्रदर्शन चल रहा है, वहां ब्यावरा भाजपा के मंत्री नारायण सिंह पंवार का ग्रह नगर है.

ये भी पढ़ें :- हे भगवान ! स्कूल में नाबालिग छात्राएं ले आईं बीयर, बर्थ-डे पार्टी की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

Topics mentioned in this article