Harda News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, कई कीमती दस्तावेजों के साथ-साथ नोट गिनने की मशीन हुई खाक...

बताया जा रहा है कि इस आग से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए. बैंककर्मी आग से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
बैंक में आग लगी, पाया गया काबू

Madhya Pradesh News: प्रदेश के मंडी गेट के सामने बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में आग लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड, ग्रामीणों और छीपाबड़ पुलिस मौके पर पहुंची. सबने मिलकर किसी तरह से आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

अभिलेख जलकर हो गए राख

बताया जा रहा है कि इस आग से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए. बैंककर्मी आग से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं. बगल के दुकानदारों ने बैंक से तेज धुआं उठता देखा तो शोर मचाया और तत्काल इसकी जानकारी छीपाबड़ पुलिस और बैंक के ब्रांच मैनेजर को दी गई.

ये भी पढ़ें सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने पूर्व CM बघेल को बनाया सीनियर पर्यवेक्षक, बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के लिए करेंगे काम

बैंक के अंदर पहुंचने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

सूचना पर थाना छिपाबड़ टीआई निकिता विल्सन अपने बल के साथ मौके पर पहुंची और सामने का गेट खुलवाकर अंदर गईं. अंदर धुआं काफी अधिक होने के कारण बैंक के अंदर घुसने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और किसी तरह करीब 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया. हालांकि आग की वजह से रिकार्ड रूम में अलमारी व बक्सों में रखे अभिलेख जलकर राख हो गए, जबकि नोट गिनने की मशीन और बैंक के जरूरी अभिलेख भी जलकर नष्ट हो गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें Gwalior: एक साल में 80 हजार लोग बने डॉग बाइट्स के शिकार, हर दिन अस्पताल पहुंच रहे 250 नए केस 

Topics mentioned in this article