हरदा : इलाज के लिए मुंबई जा रहा था कैंसर मरीज, ट्रेन में ही तोड़ दिया दम

मृतक बिहार के पटना के रहने वाले थे. ये अपने इलाज के लिए ही जनता एक्सप्रेस से मुंबई जा रहे थे. लेकिन बीच यात्रा में इनकी तबीयत बिगड़ने लगी. इन्हें रेलवे ओर हरदा अस्पताल की मदद से हरदा हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती किया गया, जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

Advertisement
Read Time2 min
हरदा : इलाज के लिए मुंबई जा रहा था कैंसर मरीज, ट्रेन में ही तोड़ दिया दम
ट्रेन में यात्रा कर रहा यात्री कैंसर से पीड़ित था और अपना इलाज कराने मुंबई जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई
हरदा:

मध्य प्रदेश के हरदा में ट्रेन से यात्रा कर रहे कैंसर पीड़ित यात्री की जिला अस्पताल में मौत हो गई है. हरदा के इटारसी से खंडवा की ओर जा रही जनता एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद इस यात्री को जिला अस्पताल हरदा में भर्ती कराया गया. अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद इलाज के दौरान इस यात्री ने दम तोड़ दिया..

कैंसर पीड़ित था यात्री

कैंसर पीड़ित यात्री का नाम गौतम कुमार (41) था जो बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे. वह अपने इलाज के लिए ही जनता एक्सप्रेस से मुंबई जा रहे थे. लेकिन यात्रा के बीच में ही इनकी तबीयत बिगड़ने लगी. भोपाल कंट्रोल रूम से यात्री की हालत बिगड़ने की सूचना पर हरदा में मौजूद मेडिकल टीम को अलर्ट कर दिया गया.

किया गया जिला अस्पताल में भर्ती

ट्रेन के हरदा स्टेशन पर पहुंचते ही कैंसर से जूझ रहे मरीज को स्टेशन पर उतारा गया, जहां से उन्हें हरदा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गौतम कुमार की मौत हो गई. मृतक की पत्नी डोली ने बताया कि मेरे पति गौतम कुमार की ट्रेन में तबियत बिगड़ गई थी. उन्हें रेलवे और हरदा अस्पताल की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक की पत्नी ने परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी है. शव को ट्रेन से ही बिहार ले जाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में 'राजनीतिक कीर्तन' जुटे सभी दल! जानिए कौन-कौन कहां कर रहा है आयोजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: