ग्वालियर : छेड़छाड़ के आरोपी को सपेरे की बीन की धुन पर कराई उठा-बैठक, सिखाया कड़ा सबक

छात्रा की शिकायत के बाद इस आरोपी बस कंडक्टर को पुलिस ने कड़ा सबक सिखा दिया, बेटी के पेटी में ये पहली शिकायत थी. छात्रा ने इस आरोपी कंडक्टर के खिलाफ FIR करवाने से इंकार किया, इसके बाद पुलिस ने इसका 151 में चालान कर दिया.

Advertisement
Read Time3 min
ग्वालियर : छेड़छाड़ के आरोपी को सपेरे की बीन की धुन पर कराई उठा-बैठक, सिखाया कड़ा सबक
छेड़छाड़ के आरोपी को मिला काफी कड़ा सबक, आगे से कभी ऐसी गलती ना दोहराने की खाई कसम. आरोपी का 151 में हुआ चालान
ग्वालियर:

ग्वालियर के घाटीगांव इलाके में एक स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले को पुलिस ने अलग तरह से सजा दी है. 'बेटी की पेटी' में डाली गई शिकायत पर घाटीगांव के एसडीओपी संतोष पटेल के नेतृत्व में ये कार्रवाई की गई है.पुलिस द्वारा दी गई ये सजा सभी की जुबान पर है.

बीन की धुन पर कराई उठक-बैठक

पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी बस कंडक्टर का पहले तो जुलूस निकाला.  उसके बाद सपेरे की बीन पर आरोपी से उठा-बैठक भी करवाई. इसका वीडियो भी बन गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरोपी को पुलिस ने कड़ा सबक सिखा दिया. आरोपी ने भी अब दुबारा ऐसी गलती ना करने की कसम खाई है.

ये भी पढ़ें : सरगुजा : 10 हजार की रिश्वत मांगते इंजीनियर का VIDEO वायरल

"बेटी की पेटी" में  मिली पहली शिकायत

दरअसल ग्वालियर जिले में पुलिस ने जगह-जगह खासकर स्कूल ,कॉलेज , मॉल , कोचिंग सेंटर जैसे  प्रमुख स्थानों पर शिकायत पेटियां लगाई हैं. इनका नाम रखा गया है, "बेटी की पेटी" यह पेटी समय समय पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खोलते हैं. ऐसे ही घाटीगाँव के एसडीओपी संतोष पटेल ने पास के स्कूल के पास लगी बेटी की एक पेटी खोली तो उसमे एक छात्रा की मार्मिक शिकायत मिली. जिसके बाद ये अनोखी कार्रवाई हुई.

गांव की बेटी ने की पहली शिकायत

ग्वालियर के शहरी क्षेत्र में बेटी की पेटी में अभी तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है, पहली बार "बेटी की पेटी" में शिकायत डालने की हिम्मत गांव की बेटी ने दिखाई. इस शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस स्टैंड पहुंचकर नरवर से ग्वालियर चलने वाली शीतला बस के कंडक्टर को सबक सिखाया.

आरोपी को मिला कड़ा सबक

बाद बस कंडक्टर ने सभी के सामने माफी मांगी और दोबारा कभी ऐसी हरकत ना करने की कसम खाई. आरोपी बस में सवार स्कूली छात्रा को परेशान करता था.  पुलिस ने इसका जूलूस निकाला इस जुलूस में ये कान पकड़कर चल रहा था और सपेरा बीन बजाए जा रहा था. बीन की धुन पर ये बस कंडक्टर चल रहा था पुलिस ने इसके बाद इसका 151 में चालान भी किया. स्कूली छात्रा ने बस कंडक्टर के खिलाफ FIR करवाने से इनकार कर दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: