Gwalior : धमाके के साथ गिरा ट्रांसफार्मर, 20 से अधिक घरों में फैला करंट, कई लोग झुलसे

Transformer collapses:  ग्वालियर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक साथ 20 से अधिक घरों में करंट दौड़ गया. इस दौरान कई लोगों की झुलसने की खबर है. प्रभावितों का इलाज जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

MP Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार को दोपहर बाद एक ट्रांसफार्मर में धमाके के बाद इलाके के 20 से 25 घरों में बिजली का करंट दौड़ गया, जिसमें एक परिवार के मां- बेटा और बहू करंट में बुरी तरह झुलस गए, तो वहीं कई घरों के विद्युत उपकरण भी खराब हो गए.

अचानक जोरदार करंट फैला

झुलसे परिवार को तुरंत ग्वालियर के जया रोग चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई.दरअसल कोटेश्वर कॉलोनी में हाई टेंशन लाइन का तार विद्युत ट्रांसफार्मर पर गिरने के कारण ट्रांसफार्मर में धमाका हुआ और करंट कई घरों में फैल गया ट्रांसफार्मर के पास ही रहने वाले राजेंद्र राठौड़ के घर में भी अचानक जोरदार करंट फैल गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Rewa में खनिज माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, ऐसे पकड़े गए अवैध खुदाई करते दो चैन माउंटेन और तीन हाइवा

Advertisement

करंट में झूलसे तीनों लोग भर्ती 

उनकी मां पुष्पा देवी और पत्नी गायत्री देवी करंट लगने से झुलस गए,राजेंद्र राठौड़ भी जब उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भी जोरदार झटका लगा और वे भी झुलस गए एकाएक हुए घटनाक्रम से पूरे मोहल्ले में आपा धापी अपनी मच गई.आनन-फानन में करंट में झूलसे तीनों लोगों को तुरंत जायजा लिया. रोग चिकित्सालय के बर्न सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बनी हुई है. लेकिन इस घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. साथ ही कई घरों में टीवी फ्रिज जैसे उपकरण भी फुंकने से लोगों को नुकसान भी पहुंचा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: जेल में कैदियों ने किया तर्पण, पिंडदान के लिए थी ये खास व्यवस्था