एक साथ पड़े मिले पति, पत्नी और बेटे के लहूलुहान शव, मौत से पहले बहन ने लिखा-मेरा भाई है जिम्मेदार

Gwalior Crime News In Hindi:  ग्वालियर से जो खबर आई है, सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. पति, पत्नी और बेटे के लहूलुहान शव घर के अंदर एक साथ पड़े थे. ये खबर जिसने भी सुनी उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Crime News In Hindi: ग्वालियर के एक शासकीय ठेकेदार उसकी पत्नी और बेटे का शव घर में मिला है, पास ही ठेकेदार की लाइसेंसी बंदूक भी मिली है.ठेकेदार ने पहले पत्नी बेटे की हत्या की फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के 12 बीघा कॉलोनी की है, ठेकेदार नगर निगम और पीडब्ल्यूडी में सड़कों का ठेका लेता था. शुरुआती पड़ताल में पता लगा है कि उसका साला उसका पूर्व में पार्टनर था.

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस के अधिकारी मीडिया से बात करते हुए.

बाद में साले द्वारा ठेकेदार के खिलाफ शिकायतें की गई है, ऐसे में आशंका है कि आर्थिक रूप से परेशान होने के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई. जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतका अपनी हथेली पर लिख गई कि हमारी मौत के लिए जिम्मेदार मेरा भाई है.

खून से लथपथ शव कमरे में पड़े थे

मृतक के यहां काम करने वाले कर्मचारी का कहना है कि जब वह घर आया और आवाज लगाई तो किसी ने नहीं सुना बाद में पड़ोसियों की मदद से घर में जब अंदर जाकर देखा तो ठेकेदार उनकी पत्नी और बेटे का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा था, घटनास्थल पर ही ठेकेदार की लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी थी.

घर पर सबकुछ था सामान्य! 

आशंका है कि आर्थिक परेशानी के कारण उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया है, लेकिन फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जांच के बाद ही कोई निष्कर्ष सामने निकलेगा.

घटना को लेकर मीडिया को जानकारी देता हुआ एक शख्स.

इसके बाद नौकर ने तुरंत पुलिस और ठेकेदार के अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी ठेकेदार के पड़ोस में रहने वाले श्याम सिंह तोमर का कहना है कि ठेकेदार के यहां सब कुछ सामान्य था ऐसा प्रतीत होता था उन्होंने पड़ोसियों से कभी कोई बात का जिक्र नहीं किया. क्यों यह घटनाक्रम हुआ है यह समझ में नहीं आ रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG: टोनही के शक में 4 लोगों की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने सरकार से कर दी ये बड़ी मांग

साले राजीव गौर से चल रहा था विवाद

वहीं, मौके पर पहुंचे सीएसपी आयुष गुप्ता का कहना है कि ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान शासकीय ठेकेदार हैं. पुलिस को शाम 5:00 के करीब सूचना मिली थी कि ठेकेदार उनकी पत्नी सीमा चौहान और बेटे आदित्य सिंह चौहान का शव मिला है. शुरुआती पड़ताल में पता लगा है कि मृतक ठेकेदार का उसके साले राजीव गौर से विवाद चल रहा था. साले द्वारा उनसे पार्टनरशिप तोड़कर उनकी कुछ शिकायत की गई थी जिसके कारण उनका पेमेंट भी रुका था.

Advertisement

ये भी पढ़ें- दमोह हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, परिजनों को सरकार से मिली आर्थिक मदद