विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

Gwalior News: महिला को मिलने के लिए पार्क में बुलाया फिर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला  

Gwalior News: ग्वालियर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शहर के बीचों-बीच बने फूलबाग में सरेआम एक महिला पर धारदार चीज से हमला कर दिया. महिला को चाकू घोंपने की घटना के बाद भगदड़ मच गई.

Read Time: 3 min
Gwalior News: महिला को मिलने के लिए पार्क में बुलाया फिर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला  
(फाइल फोटो)

Gwalior News: ग्वालियर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शहर के बीचों-बीच बने फूलबाग में सरेआम एक महिला पर धारदार चीज से हमला कर दिया. महिला को चाकू घोंपने की घटना के बाद भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने छोटे बच्चे के साथ वहां लहूलुहान पड़ी मिली. पुलिस के मुताबिक, घायल महिला को उसके एक परिचित ने पार्क में मिलने के लिए बुलाया था और फिर उसे चाकू या ब्लेड मारकर भाग गया. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं. 

पार्क में लहूलुहान मिली महिला

मिली जानकारी के मुताबिक, पार्क में लोगों ने देखा कि एक लहूलुहान महिला वहां पड़ी है. उसके गले मे घाव नजर आ रहा था जिसमें से काफी खून बह रहा था. महिला के पास उसकी बैठी 3 साल की बच्ची जोर-जोर से रो रही थी. मालूम हो कि घटना के समय फूलबाग पर टैम्पो यूनियन की हड़ताल चल रही थी इसलिए वहां पर पुलिस मौजूद थी. खबर मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंचीं और महिला समेत बच्ची को पुलिस वाहन से अपस्ताल भिजवाया. 

पति से अलग रह रही है महिला

वहीं महिला पर हमला करने वाले युवक की पहचान सोनू के तौर पर हुई है. आरोपी सोनू युवक चित्रकूट का रहने वाला है और कुछ समय से ग्वालियर में ही रह रहा है. घायल महिला के बारे में पता चला है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है जिसके चलते वह अपनी बेटी के साथ अलग रह रही है. वहीं कुछ वक्त पहले सोनू से महिला की अच्छी दोस्ती हो गई. जिसके बाद सोनू ने ही कॉल करके अंबेडकर पार्क में महिला को मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद वहां पर दोनो में किसी बात को लेकर बहस हो गई. विवाद में आरोपी ने तैश में आकर महिला पर धारदार चीज से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

बाईट:- इला टंडन (थाना प्रभारी पड़ाव)

बाईट:- इला टंडन (थाना प्रभारी पड़ाव)

पुलिस का रही मामले की जांच 

इस मामले में टीआई पड़ाव इला टंडन ने बताया कि महिला के परिजनों को मामले की खबर दे दी गई है. परिजनों के आते ही छोटी बच्ची को उन्हें सौंप दिया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी सोनू वारदात को अंजाम देकर मौके पर से फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी में दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. वहीं घायल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़े: 'जवान' की शूटिंग के दौरान किस वजह से हो गई थीं सान्या मल्होत्रा नर्वस, किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close