MP News: थाने में जमा पिस्टल घर लाना पड़ा भारी, बेटे ने कनपटी से सटाकर मारी गोली, हुई मौत...

Gwalior News: अपने पिता की पिस्टल से गोली मारकर बेटे ने की आत्महत्या. अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Gwalior News: पिस्टल से गोली मारकर की बेटे ने आत्महत्या

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में नाबालिग छात्र ने अपने पिता की पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. छात्र ने एकदम कनपटी से सटाकर गोली चलाई जिससे उसकी तत्काल ही मौत हो गई. मृतक का नाम मोहित लोधी बताया गया है. मृतक नाबालिग छात्र ने इसी साल 12th की क्लास में अस्सी फीसदी अंकों के साथ फर्स्ट डिवीजन रैंक प्राप्त की थी. मृतक के पिता रिटायर फौजी हैं.

मृतक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था

घटना देर रात  महाराजपुरा थाना इलाके के गुरुकृपा नगर की है. मृतक छात्र अपने मां - बाप का इकलौता बेटा था जिस कारण हादसे के बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में है. मृतक की लाश देखकर मां बेहोश हो गई.

पिस्टल बेटे की जान की बनी दुश्मन

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर महाराजपुरा थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रिटायर फौजी ने आचार संहिता के दौरान अपनी 32 बोर की पिस्टल थाने में जमा कराई थी जो 22 जून को ही वे लेकर घर आए थे लेकिन यह पिस्टल बेटे की जान की दुश्मन बन गयी. 

ये भी पढ़ें स्वास्थ्य विभाग में 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का गबन! 2 CMHO के साथ नप गए 7 कर्मचारी, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश 

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV Special : नक्सल इलाके में गोली नहीं 20 सालों के बाद फिर सुनाई देगी क ख ग घ की गूंज, इस जिले में फिर से खुलेंगे स्कूल  

Topics mentioned in this article