विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

Gwalior: आंखों पर पट्टी बंधी महिला का शव मिला, हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में जुटी

यह मामला खुदकुशी (Suicide) का लग रहा था लेकिन घटनास्थल पर जाकर जब शव को देखा तो चौंकाने वाली बात यह निकली कि आंखों पर पट्टी बंधी हुई था. इससे रहस्य गहरा गया और लगने लगा कि यह हत्या का मामला भी हो सकता है.

Read Time: 2 min
Gwalior: आंखों पर पट्टी बंधी महिला का शव मिला, हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में जुटी
मृतक़ा का नाम खुशी जाटव है और वह यूपी के जालौन की रहने वाली है
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: ग्वालियर शहर (Gwalior City) के सबसे पॉश और व्यस्त इलाके गोविंदपुरी में एक अपार्टमेंट के पीछे एक युवती का शव पड़ा मिला. चौंकाने वाली बात यह है कि इस युवती की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. घटना के बाद आस-पास के इलाके में दहशत और सनसनी फैल गई.

महादेव अपार्टमेंट के पीछे पड़ा मिला शव

गोविंदपुरी इलाका सबसे पॉश क्षेत्र माना जाता है. कलेक्ट्रेट, एसपी ऑफिस, हाईकोर्ट सभी इसी क्षेत्र में पड़ते हैं. इसी इलाके में सचिन तेंदुलकर मार्ग पर स्थित महादेव अपार्टमेंट के पीछे सुबह लोगों ने एक युवती  का शव पड़ा देखा तो लोग घबरा गए. इन लोगों ने तत्काल विश्वविद्यालय थाना पुलिस को खबर दी तब पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला लिया. 

ये भी पढ़ें;Surajpur : लाखों का अवैध कबाड़ ले जा रहे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

आंखों पर बंधी थी पट्टी

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पहले यह मामला खुदकुशी (Suicide) का लग रहा था, लेकिन घटनास्थल पर जाकर जब शव को देखा तो चौंकाने वाली बात यह निकली कि आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. इससे रहस्य गहरा गया और लगने लगा कि यह हत्या का मामला भी हो सकता है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जीजा के पास रह रही थी युवती

जांच पड़ताल के बाद मृतक़ा की शिनाख्त भी हो गई है. पुलिस को पता चला है कि मृतक़ा का नाम खुशी जाटव है और वह यूपी के जालोन जिले के माधोगढ़ की रहने वाली है.  वह यहां पढ़ने आई थी और अपने जीजा के यहां रुकी हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :Satna में स्वास्थ्यकर्मी की घोर लापरवाही, कचरे के ढेर में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close